Gadar 2: ओपनिंग डे पर Sunny Deol की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया गदर! जाने पहले दिन की कमाई

साल 2001 में आई फिल्म गदर ने लोगों का दिल जीत लिया था जिस कारण सनी देओल और अमीषा पटेल के गदर 2 का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। आज आपको हम इस आर्टिकल में गदर 2 की पहले दिन की कमाई के बारे में बताने जा रहे हैं।

291
Gadar 2

Gadar 2: सनी देओल के फैंस काफी लंबे समय से उनकी आने वाली फिल्म ग़दर 2 का इंतजार कर रहे थे। इसके बाद सनी देओल ने अपने फैंस का इंतजार किया अगस्त को खत्म कर दिया है। 11 अगस्त को सनी देओल की फिल्म ग़दर 2 पहली बार सिनेमा हॉल में रिलीज की गई है। साल 2001 में आई फिल्म गदर ने लोगों का दिल जीत लिया था जिस कारण सनी देओल और अमीषा पटेल के गदर 2 का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। आज आपको हम इस आर्टिकल में गदर 2 की पहले दिन की कमाई के बारे में बताने जा रहे हैं।

पहले दिन गदर 2 ने की इतनी कमाई

आपको बता दें कि 11 अगस्त को गदर2 फिल्म का पहला दिन था। ग़दर 2 फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस ताबड़तोड़ कमाई की है। ग़दर 2 के पहले दिन की कमाई के बारे में बात करें तो गदर 2 ने पहले दिन 40.10 करोड़ की कमाई की है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Zee Studios (@zeestudiosofficial)

गदर 2 फिल्म ने पहले दिन की कमाई में ही शाहरुख खान की फिल्म पठान को टक्कर दे रही है। क्योंकि शाहरुख खान की फिल्म पठान ने ओपनिंग डे पर 55 करोड़ की कमाई की। इसके बाद कहा जा रहा है कि गदर 2 आज 2023 की पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली दूसरे फिल्म बन गई है।

लोगों को खूब पसंद आ रही है ये फिल्म

ग़दर 2 फिल्म में एक बार फिर से सनी देओल तारा सिंह के रोल में नजर आए हैं तो वही अमीषा पटेल भी सकीना के किरदार में दोबारा देखी गई हैं। 21 साल बाद ग़दर 2 फिल्म में तारा सिंह और सकीना की जोड़ी ने गदर मचा दी है। गदर 2 फिल्म तारा सिंह सकीना के बेटे का किरदार उत्कर्ष शर्मा ने निभाया है। उत्कर्ष शर्मा के किरदार की भी लोगों ने खूब तारीफ की है।

Read More-Malaika Arora ने दिखाया हुस्न का जलवा, पहनी रेड कलर की बोल्ड ड्रेस