Team India के लिए गेंदबाजी भी करेंगे ये 2 युवा बल्लेबाज! बॉलिंग कोच ने दिया चौंकाने वाला बयान

टीम इंडिया के खतरनाक युवा बल्लेबाज और यशस्वी जयसवाल ने वेस्टइंडीज दौरे पर भारतीय टीम किया है। इसी बीच टीम इंडिया के बॉलिंग कोच ने इन दो खिलाड़ियों को लेकर चौंकाने वाला बयान दिया है जिसे सुनकर क्रिकेट फैंस हैरान रह गए हैं।

208
Ind vs Wi

Ind vs Wi: भारतीय टीम इस समय वेस्टइंडीज दौरे पर युवा खिलाड़ियों का परीक्षण कर रही है। कई युवा खिलाड़ियों ने भारतीय टीम की तरफ से वेस्टइंडीज दौरे पर अपना डेब्यू भी किया है। वेस्टइंडीज दौरे पर भारतीय टीम को दो सबसे खतरनाक बल्लेबाज मिले हैं। क्योंकि टीम इंडिया के खतरनाक युवा बल्लेबाज और यशस्वी जयसवाल ने वेस्टइंडीज दौरे पर भारतीय टीम किया है। इसी बीच टीम इंडिया के बॉलिंग कोच ने इन दो खिलाड़ियों को लेकर चौंकाने वाला बयान दिया है जिसे सुनकर क्रिकेट फैंस हैरान रह गए हैं।

इन दो खिलाड़ियों से गेंदबाजी करवाना चाहते हैं बॉलिंग कोच

भारतीय टीम में गेंदबाजी कोच के पद पर इस समय पारस म्हाब्रे हैं। पारस म्हाब्रे ने भारतीय टीम के युवा बल्लेबाज तिलक वर्मा और यशस्वी जायसवाल को टीम इंडिया के लिए मैदान पर गेंदबाजी करता हुआ देखना चाहते हैं। गेंदबाजी कोच ने इन दो बल्लेबाजों को लेकर बयान देते हुए कहा है कि “मैंने युवा बल्लेबाज तिलक वर्मा और यशस्वी जायसवाल Yashasvi Jaiswal को अंडर-19 में शानदार गेंदबाजी करते हुए देखा है। इन दो बल्लेबाजों के पास गेंदबाजी करने की भी क्षमता है। मुझे उम्मीद है कि हम इन्हें जल्द ही गेंदबाजी करते हुए देखेंगे। लेकिन युवा बल्लेबाजों से गेंदबाजी करना आसान नहीं है इसमें समय लग सकता है। हम कम से कम एक ओवर की गेंदबाजी जरूर देख पाएंगे।”

तिलक और यशस्वी कर रहे कमल

आपको बता दे की तिलक वर्मा ने वेस्टइंडीज के खिलाफ T20 सीरीज में डेब्यू किया है तो वही यशस्वी जायसवाल ने दो मैचों की टेस्ट सीरीज में अपना डेब्यू किया था। यशस्वी जायसवाल ने वेस्टइंडीज के खिलाफ अपने पहले इंटरनेशनल मैच Tilak Varma की पहली पारी में 171 रन बनाए। इसके बाद यशस्वी जायसवाल शिखर धवन के बाद डेब्यू मैच में सबसे बड़ी पारी खेलने वाले दूसरे बल्लेबाज बन गए हैं। तिलक वर्मा भी T20 सीरीज में 1 अर्धशतक लगा चुके हैं।

READ MORE-Virat Kohli ने ट्वीट कर किया बड़ा खुलासा, इन खबरों को बताया फेक