Virat Kohli ने ट्वीट कर किया बड़ा खुलासा, इन खबरों को बताया फेक

विराट कोहली की सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग बहुत ही ज्यादा तगड़ी है। इसी बीच टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट से किया है। जिसे जानकर सभी लोग हैरान रह गए हैं।

260
Virat Kohli(

Virat Kohli: भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले क्रिकेटर में से एक है। विराट कोहली को भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में बहुत ही ज्यादा लोकप्रियता मिलती है। विराट कोहली का नाम भारतीय टीम के ही नहीं बल्कि दुनिया के सबसे खतरनाक बल्लेबाजों में आता है। इंडिया के खतरनाक बल्लेबाज विराट कोहली की सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग बहुत ही ज्यादा तगड़ी है। इसी बीच टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट से किया है। जिसे जानकर सभी लोग हैरान रह गए हैं।

विराट कोहली ने किया ट्वीट

आपको बता दें कि भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने सोशल मीडिया के ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट शेयर करते हुए लिखा है कि “ मुझे जीवन में जो कुछ भी मिला है, उसके प्रति आभारी और ऋणी हूं, लेकिन सोशल मीडिया पर मेरी कमाई के बारे में जो खबरें चल रही हैं, वह सच नहीं हैं”। आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले विराट कोहली को लेकर सोशल मीडिया पर कई तरह की अफवाहें उड़ रही थी। सोशल मीडिया पर बताया जा रहा था कि विराट कोहली अपनी एक पोस्ट से करोड़ों रुपए कमा रहे हैं।

भारत के साथ वेस्टइंडीज दौरे पर गए थे विराट कोहली

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले विराट कोहली भारतीय टीम के साथ वेस्टइंडीज के दौरे पर गए हुए थे। विराट कोहली ने वेस्टइंडीज दौरे पर टीम इंडिया के लिए सिर्फ दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेली है जिसमें भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज को हराया था। इसके साथ विराट कोहली वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन की वनडे सीरीज के पहले वनडे मैच में भी देखे गए थे। विराट कोहली ने भारतीय क्रिकेट टीम की तरफ से शानदार बल्लेबाजी करते हुए कई विश्व रिकार्ड बनाए। विराट कोहली भारतीय क्रिकेट टीम की तरफ से मौजूद बल्लेबाजों में सबसे ज्यादा शतक लगाने वाले पहले बल्लेबाज हैं।

Read More-Asia Cup 2023 के लिए अचानक हुआ नए कप्तान का ऐलान, इस खिलाड़ी को फिर से मिली कप्तानी