Asia Cup 2023 के लिए अचानक हुआ नए कप्तान का ऐलान, इस खिलाड़ी को फिर से मिली कप्तानी

एशिया कप 2023 से पहले टीम के कप्तान का ऐलान कर दिया गया है। इस खिलाड़ी को फिर से कप्तानी सौंप दी गई है।

268
asia cup

Asia Cup 2023: आईसीसी की तरफ से एशिया कप 2023 का आयोजन 30 अगस्त को रखा गया है। 30 अगस्त से 17 सितंबर तक एशिया कप 2023 के टूर्नामेंट का आयोजन किया जाएगा। एशिया कप 2023 को सिर्फ कुछ हफ्ते ही बचे हैं। आपको बता दे कि एशिया कप 2023 से पहले बोर्ड ने अचानक बहुत बड़ा फैसला ले लिया है। एशिया कप 2023 से पहले टीम के कप्तान का ऐलान कर दिया गया है। इस खिलाड़ी को फिर से कप्तानी सौंप दी गई है।

इस खिलाड़ी को मिली फिर से कप्तानी

बांग्लादेश क्रिकेट टीम ने एशिया कप 2023 से पहले अपने नए कप्तान की घोषणा करती है। एशिया कप 2023 में बांग्लादेश क्रिकेट टीम के कप्तानी फिर से शाकिब अल हसन को सौंप दी गई है। इससे पहले भी शाकिब अल हसन Shakib Al Hasanबांग्लादेश की कप्तानी कर चुके हैं। शाकिब अल हसन बांग्लादेश क्रिकेट टीम के खतरनाक ऑलराउंडर है। आगामी एशिया कप 2023 और वर्ल्ड कप 2023 में बांग्लादेश क्रिकेट टीम स्टार ऑलराउंडर की अगुवाई में खेलेगी।

एशिया कप से बाहर हुए तमीम इकबाल

इससे पहले बांग्लादेश टीम की वनडे फॉर्मेट में कप्तानी तमीम इकबाल कर रहे थे। लेकिन तमीम इकबाल चोटिल हो जाने के कारण एशिया कप 2023 के टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं जिसके बाद तमीम इकबाल ने वनडे टीम की कप्तानी भी Shakib Al Hasan छोड़ने का फैसला ले लिया है। तमीम इकबाल ने कुछ दिनों पहले इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया था। लेकिन प्रधानमंत्री के कहने पर तमीम इकबाल ने अपना सन्यास वापस ले लिया है।

Read More-कप्तान Rohit Sharma के लिए ये 2 खिलाड़ी बने सिर दर्द, किसे देंगे वर्ल्ड कप में मौका?