VIDEO: दिल्ली में बीच सड़क पर नहाने लगा लड़का, ऐसी हरकत देखकर उड़े लोगों के होश

इसी बीच सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर लोगों ने दांतों तले उंगली दबा ली है। इस वीडियो में एक शख्स ने वायरल होने के लिए बहुत ही अजीबोगरीब हरकत की है जिसकी कोई भी उम्मीद नहीं कर सकता है।

305
Bathing On Road

Delhi Traffic Video: लोग फेमस होने के लिए क्या कुछ नहीं कर रहे हैं। कभी-कभी सोशल मीडिया पर स्टार बनने के लिए लोग अपनी जान की बाज़ी तक लगा देते हैं। कभी कोई भी सड़क पर डांस करने लगता है तो कभी गाड़ी पर बैठकर स्टंट करते दिखाई देता है। अब इसी बीच सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर लोगों ने दांतों तले उंगली दबा ली है। इस वीडियो में एक शख्स ने वायरल होने के लिए बहुत ही अजीबोगरीब हरकत की है जिसकी कोई भी उम्मीद नहीं कर सकता है।

लड़के ने की अजीबोगरीब हरकत

सोशल मीडिया पर जो वीडियो हाउस में देखा जा सकता है कि लड़का बीच सड़क पर अजीबोगरीब हरकत करने लगता है और सभी अपने वाहन रोक कर उसे देखने लगते हैं। एक लड़का तपती गर्मी से परेशान बीच सड़क पर बाल्टी और मग लेकर नहाने लगता है। यह घटना दिल्ली के लक्ष्मी नगर मेट्रो स्टेशन पर हुई है। इस वीडियो में दिख रहे लड़के का नाम रोहित है 1 डिजिट ट्रैफिक सिग्नल पर नहाने के लिए आ जाता है और रेड लाइट पर बाल्टी-मग लेकर बैठ जाता है जिसके बाद वह अपने ऊपर पानी डालने लगता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rohit Kumar (@therohitk_)

लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

यह वीडियो 15 जून को शेयर किया गया है इस वीडियो को अब तक 3.4 लाख से ज्यादा बाहर देखा जा चुका है। इस वीडियो पर लोग अपनी अजीबोगरीब प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं। इस वीडियो पर एक यूजर ने लिखा, “इसका कॉन्फिडेंस देखने लायक है आपको इसका वीडियो दिखता हूं।” वहीं दूसरे यूज़र ने लिखा,”यह बस पुलिस तक पहुंच जाए फिर यह तो गया। मेरे दोस्त ने भी ऐसा ही किया था उसे चालान के साथ एक हफ्ते की जेल हुई थी।”

Read More-अचानक से ‘मूरत’ में बदली महिला! तेजी से वायरल हो रहा Video