अचानक से ‘मूरत’ में बदली महिला! तेजी से वायरल हो रहा Video

यह नजारा देखकर सभी लोग हैरान हो गए और अलग-अलग बातें कर रहे हैं. यह वीडियो सबसे पहले टिक टॉक पर शेयर किया गया था. उसके बाद यह ट्विटर, फेसबुक और इंस्टा पर भी देखने को मिल रहा है.

803
Viral Video(

Viral Video: इस समय सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला चल रही है और अचानक से थम जाती है. मानो जैसे वो कोई मूर्ति बन गई हो. चंद सेकेंड बाद वो दोबारा चले लगती है. इसलिए यह वीडियो लोगों को काफी हैरान कर रहा है. यह नजारा देखकर सभी लोग हैरान हो गए और अलग-अलग बातें कर रहे हैं. यह वीडियो सबसे पहले टिक टॉक पर शेयर किया गया था. उसके बाद यह ट्विटर, फेसबुक और इंस्टा पर भी देखने को मिल रहा है.

यहां देखें वीडियो

यह वीडियो 6 सेकंड का है. जिसको लोगों ने मस्ट वॉच कैप्शन दिया है. इस वीडियो में महिला चलते चलते रुक जाती है और मूर्ति की तरीके थम जाती है. हैरानी की बात यह है कि महिला की चोटी भी जहां होती है, वहीं ठहर जाती है. बताया जा रहा है कि इस वीडियो को रिकॉर्ड करने वाला व्यक्ति कहता है कि अचानक से ये फ्रीज क्यों हो गई. यह सुनते ही वो अचानक चलने लग जाती है.

मिल रहे ऐसे-ऐसे रिएक्शन

रिपोर्ट्स के मुताबिक सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफार्म पर यह वीडियो अभी तक तेजी से फैल चुका है. करीबन 5 मिलीयन व्यूज इसे मिल चुके हैं. इस वीडियो पर लोगों के फनी रिएक्शन भी आने शुरू हो चुके हैं. एक यूजर ने कहा, ‘ परेशान मत होइए WiFi खराब था. इसलिए वो बस चंद सेकंड के लिए डिसकनेक्ट हो गई.’ वहीं कई यूजर ‘मूर्ति’ बनी महिला को टाइम ट्रैवलर बता रहे हैं जो इत्तेफाक से कैमरे में रिकॉर्ड हो गई

Read More-सीमा हैदर का अब क्या होगा, पाकिस्तान भेजी जाएगी वापस? विदेश मंत्रालय की तरफ से आया बड़ा बयान