सीमा हैदर का अब क्या होगा, पाकिस्तान भेजी जाएगी वापस? विदेश मंत्रालय की तरफ से आया बड़ा बयान

सीमा हैदर से जुड़े हर राज को खोलने की कोशिश की जा रही है। सब लोग यही सोच रहे हैं कि क्या सीमा हैदर पाकिस्तान वापस भेजी जाएगी या फिर नहीं? इसी बीच सीमा हैदर को लेकर विदेश मंत्रालय का भी बड़ा बयान सामने आया है।

608
Seema Haider

Seema Haider Love story: पाकिस्तान से भागकर भारत की सीमा हैदर इंदीवर सभी के दिमाग में खटक रही है हर इंसान की जुबान पर यही सवाल है कि क्या यह लव स्टोरी हकीकत में सच है या फिर किसके पीछे कोई बड़ा राज है। वहीं जांच एजेंसियां पूछताछ में लगी हुई है। सीमा हैदर से जुड़े हर राज को खोलने की कोशिश की जा रही है। सब लोग यही सोच रहे हैं कि क्या सीमा हैदर पाकिस्तान वापस भेजी जाएगी या फिर नहीं? इसी बीच सीमा हैदर को लेकर विदेश मंत्रालय का भी बड़ा बयान सामने आया है।

विदेश मंत्रालय ने किया साफ

पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर की लव स्टोरी पर विदेश मंत्रालय की तरफ से बड़ा बयान सामने आया है। विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता अरिंदम बागची ने कहा,’सीमा भारत में रहेगी या उसे पाकिस्तान डिपोर्ट कर दिया जाएगा इसका फैसला जांच एजेंसियों की रिपोर्ट के आधार पर किया जाएगा। पाकिस्तान से आए सीमा हैदर को लेकर अभी भी सस्पेंस बना हुआ है। फिलहाल जानकारी जुटाई जा रही है उम्मीद है कि जल्द ही सब कुछ साफ हो जाएगा।’

सीमा हैदर की कोई सीधी सादी लव स्टोरी नहीं है

वही आपको बता दें पाकिस्तानी पत्रकार आरजू काजमी ने भी सीमा हैदर की लव स्टोरी पर अपनी बात रखते हुए कहा कि, मोबाइल तोड़ दिया, मैसेज डिलीट कर दिया और कई दूसरी चीजें जो बताई जा रही है अब। उनमें बरहाल मैं तो पहले दिन से कह रही हूं कि मामला गड़बड़ है। सीमा हैदर की कोई सीधी सादी लव स्टोरी नहीं है, कम से कम मुझे तो नहीं लगती। अगर किसी को लगती है तो उसकी मर्जी पर मुझे यह सीधी सादी लव स्टोरी बिल्कुल भी नहीं लगती है।

Read More-‘लप्पू सा सचिन है,बोलना उसे आवे ना…’ पाकिस्तानी सीमा हैदर पर भड़की सचिन की पड़ोसन, VIDEO हो रहा वायरल