बहन की बोल्डनेस के आगे फीकी पड़ी Kajol की खूबसूरती, डीप नेक ड्रेस पहन इवेंट में ढाया कहर

तनीषा मुखर्जी तनुजा की छोटी बेटी और काजोल की छोटी बहन है‌। अभी हाल ही में मनीष मल्होत्रा ने एक इवेंट रखा था जिसमें तनीषा मुखर्जी के साथ काजोल भी पहुंची थी। इस इवेंट में तनीषा मुखर्जी ने सारी लाइमलाइट लूट ली।

723
Tanishaa mukerj

Tanishaa Mukherjee And Kajol: बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री काजोल की तो खूबसूरती के लाखों लोग दीवाने हैं। लेकिन आज हम काजोल के बारे में नहीं बल्कि उनकी बहन तनीषा मुखर्जी के बारे में बात करने जा रहे हैं तनीषा मुखर्जी खुद बॉलीवुड की सबसे चर्चित अभिनेत्री हैं। तनीषा मुखर्जी तनुजा की छोटी बेटी और काजोल की छोटी बहन है‌। अभी हाल ही में मनीष मल्होत्रा ने एक इवेंट रखा था जिसमें तनीषा मुखर्जी के साथ काजोल भी पहुंची थी। इस इवेंट में तनीषा मुखर्जी ने सारी लाइमलाइट लूट ली।

डीप नेक ड्रेस पहन तनीषा ने लूटी महफिल

बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री तनीषा मुखर्जी मनीष मल्होत्रा के इवेंट में स्पॉट की गई है। तनीषा मुखर्जी ने इस इवेंट में डीपनेक क्रॉप टॉप के साथ थाई हाई स्लिट स्कर्ट पहनकर सारी महफ़िल ही लूट ली। इस दौरान एक्ट्रेस ने बालों का बन बना रखा था और गले में जो कर पहना था। तनीषा मुखर्जी ने इस इवेंट में एक से बढ़कर एक सेक्सी पोज दिए हैं। वहीं पहन की खूबसूरती के आगे काजोल की खूबी भी फीकी पड़ गई।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

पिंक कलर की साड़ी पहन पहुंची काजोल

तनीषा मुखर्जी के साथ बड़ी बहन काजोल भी पहुंची थी काजोल ने पिंक कलर की सिमरी साड़ी में कहर ढा दिया है। इस दौरान दोनों बहनों ने पैपराजी को जमकर पोज दिए हैं। इन तस्वीरों में अगर देखा जाए तो बड़ी बहन छोटी बहन के आगे फीकी लग रही है। तनीषा मुखर्जी भले ही कम फिल्मों में नजर आई है लेकिन उन्होंने एक से बढ़कर एक शानदार फिल्में दी हैं।

Read More-बोल्डनेस की हदें पार करते हुए इस हसीना ने दिखाया हुस्न का जलवा, तस्वीरें देख लोगों के उड़े होश