‘मैं साल 2012 से ऐसे ही…’ विकेटकीपर से लाइव मैच के दौरान ये क्या बोल गए Virat Kohli? देखें वीडियो

दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली वेस्टइंडीज के बल्लेबाज से कुछ कहते हुए नजर आ रहे हैं।

564
Virat Kohli

Ind vs Wi: भारतीय क्रिकेट टीम और वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के बीच दो मैच्योरिटी टेस्ट सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है। दूसरे टेस्ट मैच में भारतीय क्रिकेट टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए अपना दबदबा बना लिया है। दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली वेस्टइंडीज के बल्लेबाज से कुछ कहते हुए नजर आ रहे हैं।

दूसरे टेस्ट मैच से वीडियो हो रहा वायरल वायरल

आपको बता दें कि जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है उस वायरल वीडियो में मैदान पर विराट कोहली और रविंद्र जडेजा बल्लेबाजी कर रहे हैं। इस दौरान देखा जा सकता है कि टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली वेस्टइंडीज के विकेटकीपर से कुछ कहते हुए नजर आ रहे हैं। वेस्टइंडीज के विकेटकीपर बल्लेबाज जैसवार डिसिल्वा से विराट कोहली कहते हैं कि ‘मैं 2022 से ऐसे ही दो दो रन चुरा रहा हूं।’विराट कोहली का यह कमेंट स्टप माइक में रिकॉर्ड हो जाता है।

500वा मैच खेल रहे हैं विराट कोहली

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली अपना 500 वा इंटरनेशनल मैच खेल रहे हैं विराट कोहली ने इस मैच में शानदार बल्लेबाजी का नजारा पेश किया है। विराट कोहली वेस्टइंडीज के खिलाफ अपने शतक के करीब पहुंच गए हैं विराट कोहली मैदान पर 87 रन बनाकर भी नाबाद हैं अगर विराट कोहली अपने 500 वे मैच पर शतक लगा देते हैं तो ऐसा करने वाले दुनिया के पहले बल्लेबाज बन जाएंगे।

Read Morte-इंटरनेशनल क्रिकेट में विराट कोहली ने रचा इतिहास, बन गया ऐसा करने वाले चौथे भारतीय बल्लेबाज