‘बिस्तर पर चढ़ने के लिए मेरे आदमी को…’ बिना शादी के प्रेग्नेंट हुई Ileana D’Cruz को हो रही परेशानियां

बिना शादी के प्रेग्नेंट हुई इलियाना डिक्रूज को काफी परेशानियां झेलनी पड़ रही हैं। उन्होंने अपने फैंस के साथ इन परेशानियों को शेयर किया है।

631
Ileana D'Cruz

Ileana D’Cruz: बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज इन दिनों प्रेग्नेंसी मूवमेंट को इंजॉय कर रहे हैं। इलियाना डिक्रूज सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और आए दिन खूबसूरत तस्वीरें शेयर किया करती हैं। बिना शादी के प्रेग्नेंट हुई इलियाना डिक्रूज को काफी परेशानियां झेलनी पड़ रही हैं। उन्होंने अपने फैंस के साथ इन परेशानियों को शेयर किया है। इलियाना डिक्रूज ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में प्रेग्नेंसी के दौरान हो रही परेशानियों का जिक्र किया है।

इलियाना डिक्रूज ने शेयर किया पोस्ट

इलियाना डिक्रूज ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है,”मैं सोच रही थी कि वह एक खूबसूरत गर्भवती मां बनूंगी लेकिन सच्चाई यह है कि मैं एक रोली पॉली बाॅल हूं और मेरे मैन को मुझे बिस्तर पर चढ़ाने में मदद करने के लिए धक्का देना पड़ता है।” आगे इलियाना डिक्रूज ने कहा कि इसको लेकर मैं कभी-कभी अच्छा फील नहीं करती। लेकिन जो मेरा सपोर्ट सिस्टम है वह मुझे यह याद दिलाते रहते हैं कि अब मेरे अंदर एक छोटा सा बच्चा बन रहा है। इस वक्त लोग मेरे बढ़ते वजन पर कमेंट कर रहे हैं वह बातें मेरे दिमाग में रह जाती हैं।

‘मैं इतनी भाग्यशाली हो पाऊंगी…’

इससे पहले इलियाना डिक्रूज ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें उन्होंने लिखा था कि,”प्रेग्नेंट होना एक बहुत ही खूबसूरत वरदान है… मैंने नहीं सोचा था कि मैं इतनी भाग्यशाली हो पाऊंगी कि मुझे कभी इसका अनुभव

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ileana D’Cruz (@ileana_official)

होगा.. मैं जल्दी आपसे मिलने वाली हूं।” आपको बता दें इलियाना डिक्रूज ने अभी तक शादी नहीं की है और वह बिना शादी के मां बनने वाली हैं अभी हाल ही में उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड का चेहरा भी दिखाया था।

Read More-बहन की बोल्डनेस के आगे फीकी पड़ी Kajol की खूबसूरती, डीप नेक ड्रेस पहन इवेंट में ढाया कहर