‘लप्पू सा सचिन है,बोलना उसे आवे ना…’ पाकिस्तानी सीमा हैदर पर भड़की सचिन की पड़ोसन, VIDEO हो रहा वायरल

यूपी एटीएस और सचिन से लगातार पूछताछ कर रही है। अब किसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें सचिन की पड़ोसन सीमा हैदर पर भड़कती हुई दिखाई दे रही है।

670
seema haider

Seema Haider News: पाकिस्तान से आई सीमा हैदर का नाम इस वक्त बच्चे- बच्चे की जुबान पर है। हर कोई सीमा हैदर को लेकर तरह-तरह की बातें कर रहा है। कोई सीमा को आशिक बता रहा है तो कोई खुफिया एजेंट बता रहा है। यूपी एटीएस और सचिन से लगातार पूछताछ कर रही है। अब किसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें सचिन की पड़ोसन सीमा हैदर पर भड़कती हुई दिखाई दे रही है।

सीमा हैदर पर भड़की सचिन की पड़ोसन

सचिन की पड़ोसन का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि सचिन की पड़ोसन कहती हुई दिखाई दे रही है कि सचिन में है क्या। सीमा को पाकिस्तान जाना चाहिए नहीं तो हमारी नई पीढ़ी बिगड़ जाएगी। इस वीडियो को स्वैटकैट नाम के यूजर ने शेयर किया है। वीडियो में सचिन की पड़ोसन सीमा और सचिन की लव स्टोरी पर बात करते हुए कहती है कि,’सीमा हैदर को पाकिस्तान जाना चाहिए… क्योंकि इस तरह तो नई पीढ़ी बिगड़ जाएगी। फिर तो उनको यह लगेगा कि पाकिस्तान से बहू लाएंगे। सचिन…क्या है सचिन में? लप्पू सा सचिन है बोल ना आवे ना… बोलता है वो ना झींगुर सा लड़का, उससे प्यार?’

सीमा हैदर पर जताया शक

सचिन की पड़ोसन इतने में ही नहीं रुकी बल्कि आगे कहा, ‘पांचवी पास बता रही है… फर्राटेदार इंग्लिश बोल रही है। कंप्यूटर चला रही है दुनिया भर के बॉर्डर पार करके आ गई है।’ आपको बता दे सीमा हैदर अपने आपको पांचवी पास बता रही है और हर सवाल का फटाफट जवाब दे रही है। सीमा हैदर के चाचा और भाई पाकिस्तानी सेना में है जिससे उसके रॉ एजेंट होने की आशंका और भी बढ़ती जा रही है।

Read More-पाकिस्तानी आर्मी से है से सीमा हैदर का कनेक्शन! यूपी पुलिस की पूछताछ में हुआ बड़ा खुलासा