पाकिस्तानी आर्मी से है से सीमा हैदर का कनेक्शन! यूपी पुलिस की पूछताछ में हुआ बड़ा खुलासा

सीमा हैदर भारत में सचिन के लिए आए हैं और वह सचिन से बेइंतहा प्यार करती हैं। आपको बता दें कि आज सुबह सीमा हैदर को यूपी एटीएस ने हिरासत में ले लिया था जिसके बाद पूछताछ में बहुत बड़ा खुलासा हुआ है।

1059
PUBG Love Story

Seema Haider Case: भारत में पाकिस्तान सीमा हैदर और उत्तर प्रदेश के नोएडा के रहने वाले सचिन की प्रेम कहानी बहुत ही ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई है। पाकिस्तानी सीमा हैदर चार बच्चों के साथ अवैध तरीके से भारत में नेपाल के रास्ते से आ गई हैं। सीमा हैदर भारत में सचिन के लिए आए हैं और वह सचिन से बेइंतहा प्यार करती हैं। आपको बता दें कि आज सुबह सीमा हैदर को यूपी एटीएस ने हिरासत में ले लिया था जिसके बाद पूछताछ में बहुत बड़ा खुलासा हुआ है।

सीमा हैदर से पूछताछ में हुआ बड़ा खुलासा

पाकिस्तानी सीमा हैदर पर कई तरह के सवाल खड़े किए जा रहे हैं। पाकिस्तानी सीमा हैदर पर भारत में जासूसी का भी आरोप लगा है। जिस कारण सीमा हैदर नोएडा पुलिस के रडार पर हैं। सोमवार सुबह एक बार फिर से उत्तर प्रदेश पुलिस सीमा हैदर ने सीमा हैदर को हिरासत में लिया है। जिस कारण एटीएस की निगरानी में सीमा से पूछताछ की जा रही है। इस पूछताछ में एक बहुत ही बड़ा चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। पूछताछ में पता चला है कि सीमा हैदर का भाई पाकिस्तान आर्मी में सैनिक है और सीमा हैदर के चाचा आर्मी में सूबेदार हैं।

पब्जी पर मिले थे सचिन और सीमा

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के नोएडा के रहने वाले सचिन ऑनलाइन गेमिंग प्लेटफॉर्म पब्जी काफी लंबे समय से यूज कर रहे थे इस दौरान उनकी मुलाकात पाकिस्तान में रहने वाली सीमा हैदर से हुई सीमा हैदर भी पबजी खेलती थी। सीमा हैदर और सचिन को एक दूसरे से प्यार हो गया। जिसके बाद सचिन के प्यार में दीवानी होकर सीमा हैदर कई सीमाएं पार कर भारत आ गई हैं।

Read More-एशिया के बाहर नहीं चलता है Team India के इस धुरंधर का बल्ला, खतरे में पड़ा टेस्ट करियर!