आयरलैंड दौरे पर Hardik Pandya को दिया जाएगा आराम! मिल सकता है Team India को नया कप्तान

वेस्टइंडीज दौरे पर भारतीय क्रिकेट टीम अपना आखिरी मैच 13 अगस्त को खेलेगी। वेस्टइंडीज दौरे के बाद टीम इंडिया को कई सीनियर खिलाड़ियों की गैरमौजूदगी में आयरलैंड का भी दौरा करना है। आयरलैंड दौरे पर हार्दिक पांड्या को आराम दिया जा सकता है।

499
Hardik and rohit

Ind vs Ire: भारतीय क्रिकेट टीम ने वेस्टइंडीज दौरे पर अपना पहला मैच 12 जुलाई को खेला था। वेस्टइंडीज के खिलाफ भारतीय क्रिकेट टीम को टेस्ट सीरीज के बाद वनडे और टी-20 सीरीज भी खेलनी है। वेस्टइंडीज दौरे पर भारतीय क्रिकेट टीम अपना आखिरी मैच 13 अगस्त को खेलेगी। वेस्टइंडीज दौरे के बाद टीम इंडिया को कई सीनियर खिलाड़ियों की गैरमौजूदगी में आयरलैंड का भी दौरा करना है। आयरलैंड दौरे पर हार्दिक पांड्या को आराम दिया जा सकता है।

हार्दिक को आयरलैंड दौरे पर मिल सकती है आराम

आयरलैंड दौरे पर टीम इंडिया के कई सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिया जाएगा। वेस्टइंडीज दौरे के बाद टीम इंडिया के कई सीनियर खिलाड़ी क्रिकेट कुछ दिनों के लिए दूर हो जाएंगे। जानकारी के अनुसार बता दें कि वेस्टइंडीज दौरे के बाद Hardik Pandyaहोने वाले आयरलैंड दौरे पर टीम इंडिया के स्टार आलराउंडर हार्दिक पांड्या को आराम दिया जा सकता है। हालांकि बीसीसीआई या हार्दिक पांड्या की तरफ से कोई भी आधिकारिक बयान नहीं जारी किया गया है।

किसे मिलेगी टीम की कमान?

अगर हार्दिक पांड्या को आयरलैंड दौरे पर आराम दिया जाता है। तो क्रिकेट फैंसी के मन में यह सवाल उठ रहा है कि किस खिलाड़ी को टीम इंडिया का कप्तान वेस्टइंडीज दौरे पर बनाया जाएगा। ऋतुराज गायकवाड को पहले ही एशियन गेम्स Team India2023 के लिए टीम की कप्तानी सौंपी जा चुकी है। अनुमान लगाया जा रहा है कि अगर केएल राहुल आयरलैंड दौरे पर वापसी करते हैं तो उन्हें टीम की कप्तानी दी जा सकती है। आयरलैंड दौरे पर टीम इंडिया अपना पहला मैच 18 अगस्त को खेलेगी।

Read More-‘मैं साल 2012 से ऐसे ही…’ विकेटकीपर से लाइव मैच के दौरान ये क्या बोल गए Virat Kohli? देखें वीडियो