बिना शादी किए इस बॉलीवुड एक्टर की गर्लफ्रेंड बनी मां, पोस्ट शेयर कर दी गुड न्यूज

मां और बेटा दोनों ठीक हैं. डॉक्टरों और नर्सों की अद्भुत टीम को धन्यवाद." हम सातवें आसमान पर हैं. आपके सभी प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद. #हैलोवर्ल्ड #20.07.2023.

487
arjun rampal

Arjun Rampal: बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल एक बार फिर से पिता बने हैं. उन्होंने बीते दिन यह सूचना सबको दी. उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रियड्स ने दूसरे बच्चे को जन्म दिया. अर्जुन रामपाल 50 साल की उम्र में फिर से बाप बन चुके हैं. इस बात का खुलासा उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर किया, जहां पर उन्होंने कैप्शन में लिखा कि “मैं और मेरा परिवार आज एक खूबसूरत बच्चे को जन्म दिया है. मां और बेटा दोनों ठीक हैं. डॉक्टरों और नर्सों की अद्भुत टीम को धन्यवाद.” हम सातवें आसमान पर हैं. आपके सभी प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद. #हैलोवर्ल्ड #20.07.2023.

साझा की तस्वीर

अर्जुन ने इस पोस्ट पर प्यारा सा कैप्शन लिखा, जिसको देखकर लोगों ने काफी प्यार लुटाया. बॉलीवुड सितारों ने भी उनको बधाई दी बॉबी देओल ने कमेंट कर लिखा बधाई हो दोस्त, वहीं सुनील शेट्टी, तारा शर्मा अन्य सितारों ने भी इनको शुभ शुभकामनाएं दी, उनकी दोस्त प्रज्ञा कपूर ने लिखा कि “आखिरकार! बधाई हो! नन्हें बच्चे से मिलने के लिए इंतजार नहीं कर सकती.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Arjun Rampal (@rampal72)

दक्षिण अफ्रीका की है गर्लफ्रैंड

ज्ञात हो कि अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड दक्षिण अफ्रीका के निवासी हैं. वह पेशे से एक मॉडल और डिज़ाइनर है. साथ ही हसीना का डेम लव नाम का एक फैशन लेबल भी है. गैब्रिएला और अभिनेता अर्जुन रामपाल ने अभी तक शादी नहीं की है. उनका पहले से भी एक बेटा है, तो वही अर्जुन रामपाल की पहली पत्नी और सुपरमॉडल मेहर जेसिया से उनकी दो बेटियां हैं.

यदि उनके काम की बात करें तो उन्हें कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ में देखा गया था. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हुई . इसके अतिरिक्त चैप्टर ने वेब सीरीज द फाइनल कॉल में काम किया. अर्जुन इससे पहले ओम शांति ओम, रॉकऑन, हीरोइन , राजनीति जैसी फिल्मों में एक्टिंग के लिए अर्जुन रामपाल को पहचाना जाता है.

Read More-‘बिस्तर पर चढ़ने के लिए मेरे आदमी को…’ बिना शादी के प्रेग्नेंट हुई Ileana D’Cruz को हो रही परेशानियां