कप्तान Rohit Sharma के लिए ये 2 खिलाड़ी बने सिर दर्द, किसे देंगे वर्ल्ड कप में मौका?

इसी बीच इन दो खिलाड़ियों ने रोहित शर्मा के लिए सिरदर्द पैदा कर दिया है। क्योंकि रोहित शर्मा को इन दोनों खिलाड़ियों में से किसी एक खिलाड़ी को वर्ल्ड कप 2023 में मौका देना है।

208
rahul dravid and rohit

World Cup 2023: भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा इस समय कोच राहुल द्रविड़ के साथ वर्ल्ड कप की तैयारी कर रहे हैं। क्योंकि वर्ल्ड कप 2023 को 2 महीने बचे हुए हैं और वर्ल्ड कप 2023 की मेजबानी आईसीसी ने भारत को ही सौंपी है। कई खिलाड़ियों के चोटिल हो जाने से भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा के लिए पहले से ही टीम मैनेजमेंट करना बहुत ही मुश्किल था। इसी बीच इन दो खिलाड़ियों ने रोहित शर्मा के लिए सिरदर्द पैदा कर दिया है। क्योंकि रोहित शर्मा को इन दोनों खिलाड़ियों में से किसी एक खिलाड़ी को वर्ल्ड कप 2023 में मौका देना है।

1. जयदेव उनादकट

जयदेव उनादकट ने भारतीय क्रिकेट टीम में काफी लंबे समय बाद वापसी की है। तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट पिछले समय से शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा जयदेव उनादकट को विश्वकप में मौका jaydev unadkatदे सकते हैं। अगर हम जयदेव के वनडे करियर की बात करें तो उन्होंने टीम इंडिया के लिए 8 वनडे मैचों में 9 विकेट चटकाए हैं।

2. शार्दुल ठाकुर

शार्दुल ठाकुर भी काफी लंबे समय से भारतीय टीम का हिस्सा है। शार्दुल ठाकुर के पास जयदेव उनादकट से ज्यादा क्रिकेट का अनुभव है। क्योंकि शार्दुल ठाकुर ने भारतीय टीम की तरफ से अभी तक 38 वनडे मैच खेले हैं। इन वनडे मैचों में शार्दुल ठाकुर ने टीम इंडिया के लिए 58 विकेट चटकाए हैं। तेज गेंदबाज होने के साथ शार्दुल ठाकुर निचले क्रम के बल्लेबाज भी हैं। क्योंकि शार्दुल ठाकुर ने निचले क्रम पर बल्लेबाजी करते हुए वनडे क्रिकेट में एक अर्ध शतक भी लगाया है।

Read More-Team India में नहीं मिला मौका तो विदेश जाकर ठोका दोहरा शतक! वनडे मैच में खेली 244 रनों की पारी