Ajay Devgan की बहन बनेगी Deepika Padukone? सिंघम अगेन को लेकर आया बड़ा अपडेट

दीपिका पादुकोण ने इस फिल्म में शानदार एक्टिंग के दम पर आज एक बार फिर से लोगों का दिल जीत लिया है। बताया जा रहा है कि दीपिका पादुकोण अजय देवगन की फिल्म सिंघम अगेन में भी नजर आने वाली हैं।

217
deepika padukone ajay devgn

Singham again: बॉलीवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने एक बार फिर से अपने डूबते हुए करियर को शानदार अभिनय के दम पर बचा लिया है। दीपिका पादुकोण बॉलीवुड इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। दीपिका पादुकोण ने हाल ही में शाहरुख खान के साथ जवान फिल्म में बहुत ही ज्यादा एक्शन सीन दिया था। दीपिका पादुकोण ने इस फिल्म में शानदार एक्टिंग के दम पर आज एक बार फिर से लोगों का दिल जीत लिया है। बताया जा रहा है कि दीपिका पादुकोण अजय देवगन की फिल्म सिंघम अगेन में भी नजर आने वाली हैं।

दीपिका और अजय देवगन का होगा यह रिश्ता

बताया जा रहा है कि बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री दीपिका पादुकोण बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार अभिनेता अजय देवगन की आने वाली फिल्म सिंगर अगेन में नजर आने वाली है। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण एक पुलिस वाली के रोल में देखी जा सकती है। इसी बीच एक ऐसी खबर रहे हैं जिसे जानकर दीपिका पादुकोण के फैंस हैरान रह। बताया जा रहा है कि दीपिका पादुकोण रोहित शेट्टी की निर्देशन वाली फिल्म सिंघम अगेन में अजय देवगन की बहन का किरदार निभाने वाली है। हालांकि अभी तक रोहित शेट्टी मेकस की तरफ से कोई भी आधिकारिक एलाउंसमेंट नहीं किया गया है।

सिंघम अगेन फिल्म में आएंगे कई सुपरस्टार

आपको बता दें कि सिंघम अगेन फिल्म में अजय देवगन मुख्य किरदार निभाएंगे। तो वहीं अजय देवगन के साथ दीपिका पादुकोण के अलावा बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता अक्षय कुमार और अजय देवगन की नजर आने वाले हैं। अजय देवगन की इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ भी कैमियो के रोल में देखे जा सकते हैं। सिंघम अगेन फिल्म को देखने के लिए अजय देवगन के फैंस बहुत ही ज्यादा उत्साहित हैं। क्योंकि इससे पहले आई फिल्म सिंघम बहुत ही हिट साबित हुई थी।

Read More-50 साल की उम्र में दूसरी बार शादी रचाने जा रही Karishma Kapoor! किसके साथ एक्ट्रेस लेंगी सात फेरे?