50 साल की उम्र में दूसरी बार शादी रचाने जा रही Karishma Kapoor! किसके साथ एक्ट्रेस लेंगी सात फेरे?

तलाक के बाद करिश्मा कपूर अपने बच्चों की अकेले ही परवरिश कर रही हैं। अब इसी बीच करिश्मा कपूर को लेकर बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है।

473
Karishma Kapoor

Karishma Kapoor: बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने 90 दशक में एक से बढ़कर एक हिट फिल्मों में काम किया है। करिश्मा कपूर ने राजा हिंदुस्तानी, राजा बाबू ,कुली नंबर वन, जैसी हिट फिल्में निकाली है। हालांकि करिश्मा कपूर की प्रोफेशनल लाइफ जितनी ही शानदार रही है उतनी रियल लाइफ स्ट्रगल भरी रही है। करिश्मा कपूर की 2003 में मशहूर बिजनेसमैन संजय कपूर के साथ शादी हुई थी। हालांकि करिश्मा कपूर की शादी ज्यादा दिन तक टिक नहीं पाई करिश्मा कपूर का 2016 में तलाक हो गया। तलाक के बाद करिश्मा कपूर अपने बच्चों की अकेले ही परवरिश कर रही हैं। अब इसी बीच करिश्मा कपूर को लेकर बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है।

दूसरी बार दुल्हन बनने जा रही करिश्मा कपूर!

करिश्मा कपूर को लेकर एक बहुत बड़ी खबर सामने आ रही बताया जा रहा है कि करिश्मा कपूर 50 साल की उम्र में दूसरी बार शादी करने जा रही हैं। पाकिस्तान के बेस्ट जर्नलिस्ट ने दावा किया है करिश्मा कपूर का अफेयर मुंबई के इकोनॉमी बिजनेसमैन के साथ चला है और एक्ट्रेस बहुत जल्द इस के साथ शादी भी कर सकती हैं। करिश्मा कपूर की यह खबर इस वक्त सोशल मीडिया पर आपकी तरह फैल रही है।

क्या है सच्चाई

हालांकि पाकिस्तानी जर्नलिस्ट के दावे में कितनी सच्चाई है यह भी कह पाना बहुत ही मुश्किल है। पाकिस्तान के पत्रकारों पर कई सारे एग्जाम लगते हैं कि वह झूठी खबरें देते हैं और बॉलीवुड एक्ट्रेस को बदनाम करते हैं। हालांकि अपनी शादी वाली खबरों पर अभी तक करिश्मा कपूर ने चुप्पी नहीं तोड़ी और ना ही कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट किया है।

Read More-इस फिल्म से डेब्यू करने जा रही TV की ‘छोटी बहू’, Rubina Dilaik ने प्रोजेक्ट का किया अलाउंसमेंट