इस फिल्म से डेब्यू करने जा रही TV की ‘छोटी बहू’, Rubina Dilaik ने प्रोजेक्ट का किया अलाउंसमेंट

रुबीना दिलैक ने अपने नए प्रोजेक्ट का अलाउंसमेंट कर दिया है जिससे फैंस काफी खुश हो गए हैं। रुबीना दिलैक बहुत जल्द एक नए प्रोजेक्ट में नजर आने वाली है जिसकी वह बहुत जोरों से तैयारियां कर रही हैं।

425
Rubina Dilaik

Rubina Dilaik Punjabi Film: टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री रुबीना दिलैक(Rubina dilaik) ने छोटे पर्दे पर तो अपनी दमदार एक्टिंग से लाखों लोगों का दिल जीता ही है। काफी दिनों से रुबीना दिलैक एक्टिंग से दूर चल रही थी अब एक बार फिर से रुबीना पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं। रुबीना दिलैक ने अपने नए प्रोजेक्ट का अलाउंसमेंट कर दिया है जिससे फैंस काफी खुश हो गए हैं। रुबीना दिलैक बहुत जल्द एक नए प्रोजेक्ट में नजर आने वाली है जिसकी वह बहुत जोरों से तैयारियां कर रही हैं।

पंजाबी फिल्म में डेब्यू करने जा रही रुबीना

टीवी की फेमस अभिनेत्री रुबीना दिलैक ने फाइनली अपने नए प्रोजेक्ट का एलाउंसमेंट कर दिया है। रुबीना दिलैक पंजाबी फिल्म में रिव्यू करने जा रही है। इस फिल्म में रुबीना सिंगर और एक्टर इंदर चहल के साथ नजर आने वाली हैं। रुबीना दिलैक ने एक इंटरव्यू देते हुए बताया है कि उनका अगला प्रोजेक्ट पंजाबी फिल्म में डेब्यू करना होगा। पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री से पहले ही अपनी स्क्रिप्ट, सीट और कॉन्सेप्ट के साथ बहुत अच्छा परफॉर्मेंस कर रही हैं। पंजाबी म्यूजिक और भांगड़ा पर तो पूरी दुनिया नाचती है और अब यह पूरी इंडस्ट्री को प्रभावित कर रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

पंजाबी लड़के से शादी करना कितना अच्छा रहा

रूबीना दिलैक ने एक इंटरव्यू देते हुए बताया कि एक पंजाबी लड़के से शादी करने का उन पर अच्छा प्रभाव पड़ा है। रुबीना दिलैक ने कहा स्क्रिप्ट के लिए भाषा को समझना मेरे लिए आसान था पहले से ही एक पंजाबी लड़के से शादी होने के कारण कई सालों तक मेरी लाइफ में पंजाब का अच्छा इनफ्लुएंस रहा है। हम दोनों पंजाबी फिल्म के फैन हैं अभिनव से मिलने के बाद हम दोनों लगभग हर पंजाबी फिल्म देखते हैं। मैं हमेशा से एक पंजाबी फिल्म चाहती थी लेकिन बस सही प्रोजेक्ट की जरूरत थी यह फिल्म पहली बार में मेरी उम्मीदों पर खरी उतरती है क्योंकि यह एक कंप्लीट फैमिली एंटरटेनिंग फिल्म है।