Ankita Lokhande के बेहद करीबी ने दुनिया को कहा अलविदा, टीवी एक्ट्रेस पर टूट पड़ा दुखों का पहाड़

अंकिता लोखंडे(Ankita Lokhande) के पिता श्रीकांत लोखंडे का आज मुंबई में निधन हो गया है।पिता की मौत से एक्ट्रेस एकदम से टूट गई है। कल सुबह 11:00 बजे ओशिवारा में उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

310
Ankita Lokhande

Ankita Lokhande Father Death: टीवी की मशहूर अभिनेत्री अंकिता लोखंडे(Ankita Lokhande) को लेकर एक बहुत बुरी खबर सामने आ रही है। अंकिता लोखंडे पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। अंकिता लोखंडे(Ankita Lokhande) के पिता श्रीकांत लोखंडे का आज मुंबई में निधन हो गया है।पिता की मौत से एक्ट्रेस एकदम से टूट गई है। कल सुबह 11:00 बजे ओशिवारा में उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

पिता की मौत से एक्ट्रेस का रो-रो कर बुरा हाल

टीवी की मशहूर अभिनेत्री अंकिता लोखंडे सोशल मीडिया पर आए दिन अपने पिता के साथ तस्वीरें शेयर किया करती थी। अंकिता लोखंडे पिता की मौत से पूरी तरह टूट गई है और उनका रो रो कर बुरा हाल हो गया है। अंकिता लोखंडे अपने पिता के बहुत ही करीब थे। आपको बता दें अंकिता लोखंडे के पिता एक बैंकर थे।

बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी है अंकिता लोखंडे

आपको बता दे अंकिता लोखंडे ने अपने करियर की शुरुआत 2009 में एकता कपूर के सीरियल पवित्र रिश्ता से की थी डिश टीवी सीरियल में अंकिता लोखंडे के अपोजिट सुशांत सिंह राजपूत नजर आए थे। अंकिता लोखंडे ने इसके अलावा झलक दिखलाजा ,सर्कस, एक थी नायिका जैसे कई टीवी शो में काम किया‌। अंकिता लोखंडे ने मणिकर्णिका से बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा इसके अलावा वह बागी3 में भी नजर आती हैं।

Read More-Malaika Arora ने दिखाया हुस्न का जलवा, पहनी रेड कलर की बोल्ड ड्रेस