Asia Cup 2023 में इस दिन भारत-पाक के बीच खेला जाएगा महा मुकाबला, सामने आई डेट!

साल 2023 में भारत और पाकिस्तान के बीच कई मुकाबले देखने को मिल सकते हैं क्योंकि वर्ल्ड कप से पहले भी एशिया कप में भारत और पाकिस्तान एक-दूसरे का सामना करेंगे। एशिया कप 2023 में इस तारीख को भारत और पाकिस्तान के बीच मैच खेला जाएगा।

797
Ind vs Pak

Asia Cup 2023: क्रिकेट फैंस हमेशा भारतीय क्रिकेट टीम और पाकिस्तान क्रिकेट टीम के बीच होने वाले महा मुकाबले का बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं। भारत और पाकिस्तान के बीच मैच स्कोर भारत और पाकिस्तान के फैंस ही नहीं बल्कि पूरा विश्व देखता है। साल 2023 में भारत और पाकिस्तान के बीच कई मुकाबले देखने को मिल सकते हैं क्योंकि वर्ल्ड कप से पहले भी एशिया कप में भारत और पाकिस्तान एक-दूसरे का सामना करेंगे। एशिया कप 2023 में इस तारीख को भारत और पाकिस्तान के बीच मैच खेला जाएगा।

इस दिन होगा भारत-पाकिस्तान का मैच

आपको बता दें कि एशिया कप 2023 के तारीखों का आधिकारिक ऐलान अभी तक आईसीसी की तरफ से नहीं किया गया है। लेकिन जानकारी के अनुसार एशिया कप 2023 में भारतीय क्रिकेट टीम और पाकिस्तान क्रिकेट टीम के बीच श्रीलंका ind vs pakमें महा मुकाबला देखने को मिलेगा। टीम इंडिया और पाकिस्तान टीम के बीच खेला जाने वाला यह मुकाबला 2 सितंबर को श्रीलंका के क्रिकेट ग्राउंड में खेला जाएगा।

वर्ल्ड कप में भी आमने-सामने होंगे भारत-पाक

आपको बता दें कि एशिया कप के बाद भारतीय क्रिकेट टीम और पाकिस्तान क्रिकेट टीम के बीच वर्ल्ड कप 2023 में भी मुकाबला देखने को मिलेगा। आईसीसी की तरफ से जारी शेड्यूल के अनुसार भारतीय क्रिकेट टीम और पाकिस्तान क्रिकेट ind vs pakटीम के बीच महा मुकाबला 15 अक्टूबर को खेला जाएगा। भारतीय क्रिकेट टीम पाकिस्तान क्रिकेट टीम का सामना अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में करेगी।

Read More-Ind vs Pak: भारत दौरे के लिए नहीं मिली पाकिस्तान टीम को सरकार से मंजूरी, World Cup 2023 में कैसे होगी शामिल?