बेटी की उम्र की लड़की के साथ शादी कर इस एक्टर ने मचा दिया था हंगामा, कहा- ‘वो मुझे पापाजी कहती हैं’

यह इनकी दूसरी शादी थी पहली शादी इन्होंने फ्रांसीसी अभिनेत्री मायलेन जम्पानोई से की थी। हालांकि उस समय वह अपने पति से 15 साल छोटी थी लेकिन जब मिलिंद सोमन ने दूसरी शादी अंकिता से की तो उनकी उम्र में काफी फासला था।

662
milind soman

Milind Soman: बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता मिलिंद सोमन अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में बने रहते हैं। मिलिंद सोमन का नाम तक ज्यादा चर्चा में आया जब उन्होंने अपनी बेटी की उम्र की लड़की के साथ शादी कर ली। 2018 में मिलिंद सोमन ने 25 साल छोटी अंकिता के साथ शादी की थी। यह इनकी दूसरी शादी थी पहली शादी इन्होंने फ्रांसीसी अभिनेत्री मायलेन जम्पानोई से की थी। हालांकि उस समय वह अपने पति से 15 साल छोटी थी लेकिन जब मिलिंद सोमन ने दूसरी शादी अंकिता से की तो उनकी उम्र में काफी फासला था।

25 साल छोटी लड़की से की शादी

मिलिंद सोमन ने अपनी पहली पत्नी से 2009 में अधिकारिक तौर पर तलाक ले लिया था। इसके बाद मिलिंद सोमन का नाम सुपर मॉडल मधु सप्रे, अभिनेत्री शहाना गोस्वामी जैसी कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा। हालांकि उन्होंने अंकिता के साथ शादी करके सभी को हैरान कर दिया था। शादी के 5 साल बाद ही इन दोनों के बीच अभी भी प्यार बरकरार है। मिलिंद सोमन की दूसरी पत्नी अंकिता केबिन क्रू मेंबर थी लेकिन अब उन्होंने यह जॉब छोड़ दी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Milind Usha Soman (@milindrunning)

अंकिता प्यार से पापाजी कहती हैं

मिलिंद ने बताया था कि अंकिता उन्हें प्यार से पापा जी कहती हैं। मिलिंद ने कहा कि जब उन्होंने अंकिता से शादी करने की बात अपने परिवार वालों के सामने रखी तो सभी लोग हैरान रह गए अंकिता के परिवार वाले भी इस बात को सुनकर चौंक गए थे। हालांकि आपको बता दें अंकिता और मिलिंद सोमन की शादी ने काफी सुर्खियां बटोरी है।

Read More-फिल्मी स्टोरी से कम नहीं है Anupama की रियल लाइफ लव स्टोरी, 15 मिनट में की थी विधि-विधान से शादी