फिल्मी स्टोरी से कम नहीं है Anupama की रियल लाइफ लव स्टोरी, 15 मिनट में की थी विधि-विधान से शादी

असल में, रुपाली (Rupali Ganguly) शादीशुदा हैं और केवल यही नहीं उनकी निजी जिंदगी भी किसी टीवी सीरियल और फिल्म की कहानी से कम नहीं है.

625
rupali ganguly husband

Anupama: अनुपमा (Anupama) टीवी सीरियल से लोगों के घरों में अपनी पहचान बनाने वाली रूपाली गांगुली बहुत फेमस हो चुकी है. उनका शो अनुपमा हर घर में देखा जाता है. शो में अनुपमा की ममता ने ही लोगों का दिल लूट लिया है. ऐसे में अब हर कोई उनके निजी जीवन के बारे में भी जानना चाहता है. असल में, रुपाली (Rupali Ganguly) शादीशुदा हैं और केवल यही नहीं उनकी निजी जिंदगी भी किसी टीवी सीरियल और फिल्म की कहानी से कम नहीं है. अनुपमा ने केवल 15 मिनट में ही अपना जीवनसाथी चुन कर उससे शादी कर ली थी आइए उनके निजी जीवन पर बात करते हैं.

12 साल के इंतजार का फल

ज्ञात हो कि अपने पति अश्विन वर्मा का रूपाली गांगुली ने करीबन 12 साल तक इंतजार किया, क्योंकि रुपाली भारत में रहती थी और अश्विन अमेरिका के निवासी थे लंबे इंतजार के बाद अश्विन 4 फरवरी 2012 को भारत में वापस आए और रूपाली से बोले चलो परसों शादी कर लेते हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

शादी की खबर से खुश हुई अनुपमा

यह बात जानकर रुपाली बहुत खुश हुईं और अपनी खुशी अपने पैरंट्स के साथ साझा की. इसके बाद उन्होंने शो के मेकर्स से उन्होंने दो दिन की छुट्टी ली. इस खुशी के ही बीच रुपाली को एक बात का दुख भी हो रहा था कि उनकी शादी में किसी तरह के कोई फंक्शन नहीं हो पाएंगे. रूपाली ने बताया कि शादी से पहले रात के 4 बजे तक उन्होंने मेहंदी लगवाई और उनकी हल्दी की रस्म हुई, जिसके बाद अगली सुबह ही रजिस्ट्रार को पहुंचना था. एक्ट्रेस के पिता ने 15 मिनट पहले ही बोला कि उनको कन्यादान करना है.

पंडित की हुई व्यवस्था

बहुत ही हड़बड़ी में पंडित की व्यवस्था कराई गई, क्योंकि उस टाइम ऐन मौके पर पंडित का व्यवस्था होना भी मुश्किल था. बस जैसे-तैसे 15 मिनट में लोगों की प्यारी अनुपमा ने शादी की.

Read More-गांजे के साथ गिरफ्तार हुई इस हसीना ने जेल से रिहा होने के तुरंत बाद शेयर कर दी ऐसी तस्वीरें, देखकर मचा हड़कंप