गांजे के साथ गिरफ्तार हुई इस हसीना ने जेल से रिहा होने के तुरंत बाद शेयर कर दी ऐसी तस्वीरें, देखकर मचा हड़कंप

अब गिगी सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है जिससे इंटरनेट पर हड़कंप मच गया है। इस पोस्ट को शेयर करते हुए एक्ट्रेस लिखा, अंत भला तो सब भला।

610
Gigi Hadid

Gigi Hadid Arrested: हॉलीवुड एक्ट्रेस गिगी हदीद को पिछले हफ्ते ही गांजा रखने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया था सुपर मॉडल गिगी हदीद आईलैंड से छुट्टियां मनाकर लौट रही थी उसी दौरान एयरपोर्ट पर उनकी जांच हुई जहां पर उनके पास से निकला और उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। हालांकि उन्हें तुरंत ही जमानत पर रिहा कर दिया गया। हालांकि अब गिगी सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है जिससे इंटरनेट पर हड़कंप मच गया है। इस पोस्ट को शेयर करते हुए एक्ट्रेस लिखा, अंत भला तो सब भला।..

गिगी हदीद ने शेयर किया वीडियो

हॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरमॉडल गिगी हदीद ने इंस्टाग्राम पर एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर की है इस पोस्ट में आईलैंड पर ली गई अपनी हॉलीडे की तस्वीरें भी सामने आ रही हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि एकता समुद्र के किनारे दोस्त के साथ धूप का आनंद लेते हुए दिखाई दे रही है। इसके बाद उन्होंने एक फोटो शेयर किया जिसमें वह पीले रंग की बिकिनी पहने हुए दिख रही हैं। इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स भी कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा मुझे यह सोचकर अच्छा लग रहा है कि वह जमानत मिलने के बाद यह पोस्ट कर रही हैं।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gigi Hadid (@gigihadid)

गांजा रखने के संदेह में किया गया था गिरफ्तार

गिगी हदीद को गांजा रखने के संदेह में गिरफ्तार कर लिया गया था। प्रिजनर डिटेंशन सेंटर में ले जाने के बाद उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया। 2 दिन बाद 12 जुलाई को अदालत में पेश हुए उन्होंने अपना जुर्म कबूल कर लिया। दोनों पर $1000 का जुर्माना पड़ा उन पर कोई अतिरिक्त आरोप नहीं लगा था।

Read More-शर्टलेस होकर Ranveer Singh ने शेयर कर दी ऐसी तस्वीर, देखकर शर्म से पानी- पानी हो जाएंगी पत्नी Deepika Padukone