शर्टलेस होकर Ranveer Singh ने शेयर कर दी ऐसी तस्वीर, देखकर शर्म से पानी- पानी हो जाएंगी पत्नी Deepika Padukone

अब किसी भी इस रणवीर सिंह ने सोशल मीडिया पर एक ऐसी तस्वीर पोस्ट कर दी जिससे इंटरनेट पर तहलका मच गया। रणवीर सिंह ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शर्टलेस मिरर सेल्फी शेयर की है।

734
Ranveer Singhv

Ranveer Singh: बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता रणवीर सिंह आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है रणवीर सिंह इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के प्रमोशन को लेकर काफी बिजी चल रहे हैं। इस फिल्म में रणवीर सिंह रणबीर कपूर की पत्नी और बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री आलिया भट्ट के साथ नजर आने वाले हैं। अब किसी भी इस रणवीर सिंह ने सोशल मीडिया पर एक ऐसी तस्वीर पोस्ट कर दी जिससे इंटरनेट पर तहलका मच गया। रणवीर सिंह ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शर्टलेस मिरर सेल्फी शेयर की है।

शर्टलेस हुए रणवीर सिंह

रणवीर सिंह ने सोशल मीडिया पर जो तस्वीर शेयर की है वह बेहद ही हॉट है। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि एक्टर गोल्डन कलर के पैंट में नजर आ रहे हैं। उन्होंने एक पड़ा गॉगल्स पहना है जिसमें वह काफी हॉट लग रहे हैं। इस तस्वीर Storyको शेयर करते हुए रणवीर सिंह ने कैप्शन में लिखा है,”बेब रॉकी रंधावा दिस साइड #MONDAYMOTIVASHIUN #RRKPK”। रणवीर सिंह की इस तस्वीर पर हर कोई फिदा हो रहा है।

इस दिन रिलीज होगी अपकमिंग फिल्म

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हो जाएगी। इस फिल्म में रणवीर सिंह के अलावा जया बच्चन, शबाना आजमी ,धर्मेंद्र मुख्य किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। इसके बाद रणवीर सिंह बैजू बावरा में भी दिखाई देने वाले हैं।

Read More-बिकिनी पहन ‘गुम है’ की पाखी ने स्विमिंग पूल में दिखाया बोल्ड अवतार, देखकर खुद को रोक नहीं पाए विराट