UP: बस्ती से आया ज्योति मौर्या जैसा मामला, सरकारी नौकरी मिलते ही पति को मारी लात!

अमित कुमार ने बताया कि 2011 में उनकी शादी अर्चना से हुई थी। शादी के बाद अर्चना ने पढ़ने की जिद की, तो पत्नी की इच्छा पूरी करने के लिए गोरखपुर स्थित राज पैरामेडिकल नर्सिंग कॉलेज में दाखिला कराया।

697
Basti News

Basti News: एसडीएम ज्योति मौर्य का केस इन दिनों काफी चर्चा में बना हुआ है। ज्योति मौर्या के पति आलोक ने अपनी पत्नी पर कई सारे गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि एसडीएम बनते ही उनकी पत्नी ज्योति मौर्या ने उन्हें धोखा दे दिया। इस मामले में यूपी पुलिस ने एक्शन भी लिया है। इसी बीच यूपी के बस्ती जिले से एक ऐसा ही मामला सामने आ रहा है। जिसमें धर्मसिंह पुर के गांव के रहने वाले अमित कुमार ने अपनी पत्नी पर आरोप लगाया है कि उसकी पत्नी ने सरकारी नौकरी पाते ही उसे धोखा दे दिया है। अमित कुमार ने बताया कि 2011 में उनकी शादी अर्चना से हुई थी। शादी के बाद अर्चना ने पढ़ने की जिद की, तो पत्नी की इच्छा पूरी करने के लिए गोरखपुर स्थित राज पैरामेडिकल नर्सिंग कॉलेज में दाखिला कराया।

पत्नी की पढ़ाई के लिए बेच दिया खेत

अमित कुमार ने अपनी पत्नी पर आरोप लगाते हुए कहा है कि पत्नी की पढ़ाई के खातिर उन्होंने पुश्तैनी खेत भी बेच दिया। पैरामेडिकल कोर्स पूरा होने के बाद पत्नी अर्चना की नौकरी लग गई उनकी पोस्टिंग श्रावस्ती जिले के संयुक्त चिकित्सालय में बतौर स्टाफ हुई है। नौकरी मिलने के बाद अर्चना के तो हाव-भाव ही बदल गए। जब अमित अपनी पत्नी से मुलाकात करने के लिए जाता है तो वह उससे अच्छे से बात नहीं करती है। पत्नी के बदलते तेवर को देखकर पता लगाया तो पता चला कि राज पैरामेडिकल नर्सिंग कॉलेज प्रबंधक के भांजे से पत्नी का प्रेम प्रसंग चल रहा है।

पत्नी ने दर्ज कराया दहेज उत्पीड़न का मुकदमा

पति की बेवफाई से परेशान एसपी ऑफिस पहुंचे अमित कुमार ने अपनी आपबीती सुनाई है। अमित कुमार ने कहा है कि धनंजय मिश्रा निशाने पर पति ने दहेज उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज कराया है। मुकदमा दर्ज होने के बाद मुझे कोर्ट कचहरी के चक्कर काटने पड़ रहे हैं। पति को जानता डर भी सता रहा है। बस्ती पुलिस ने अमित कुमार को इंसाफ का भरोसा दिलाया है।

Read More-UP News: लड़की ने शादी से किया इंकार तो सिरफिरे आशिक ने वायरल कर दी अश्लील तस्वीरें, मच गया हड़कंप