Ankit murder Case में हुआ बड़ा खुलासा, सपेरे संग थे माही के शारीरिक संबंध, गिफ्ट में मिला घर

इस दृष्टि से भी पुलिस की जांच जारी है। पुलिस के अनुसार माही ने प्रेमी को सपेरे की सहायता से मरवाया था उससे भी उसके शारीरिक संबंध थे।

709
Ankit murder Case

Ankit murder Case: हल्द्वानी के चर्चित अंकित चौहान हत्याकांड की मुख्य आरोपी माही अपने माता पिता को छोड़कर अलग रहती है। अब यह चर्चा हो रही है कि उसने गोरापडाव में जो मकान लिया, वह किसी के उपहार में उसको मिला है। इस दृष्टि से भी पुलिस की जांच जारी है। पुलिस के अनुसार माही ने प्रेमी को सपेरे की सहायता से मरवाया था उससे भी उसके शारीरिक संबंध थे।

इस तरह जुड़ रहे तार

ज्ञात हो आसपास के थानों के योग्य पुलिसकर्मियों की टीम को इस केस के पर्दाफाश करने में लगाया गया है। 15 जुलाई से लगातार एसएसपी घटनाक्रम को परख रहे हैं और उसका बैकअप ले रहे हैं। पुलिस के हिसाब से अंकित की कार को सीसीटीवी में माही के घर जाते हुए देखा गया। इसके बाद कड़ी से कड़ी जोड़ी जा रही है। इस पूरे मामले में 4 टीम सीसीटीवी को और बाकी 4 टीम दूसरे पहलुओं पर अपना काम कर रही है।

इस तरह हुआ हत्याकांड

मेडिकल कॉलेज के फॉरेंसिक विभाग के डॉक्टर साहिल भावेश अस्पताल के डॉक्टर विजय जोशी के पैनल ने गंभीरता से अंकित चौहान के शव का पोस्टमार्टम किया। लगभग 8 सैंपल को संदिग्ध मानकर जांच के लिए भेज दिया गया। इसमें दोनों पैर में सांप के काटने की पुष्टि की थी। नतीजा यह रहा है कि खौफनाक हत्याकांड के गुनाहगार सामने आ गए हैं। एसपी पंकज भट्ट ने पुलिस टीम को ₹5000 इनाम देने की भी बात की है।

इस तरह से होगी घर वापसी

अपनी जांच पर रिपोर्ट में पुलिस ने बताया है कि नेपाल भागने की आशंका इंटरपोल की मदद से मुख्य आरोपी माही समेत चार के नेपाल भागने की आशंका लगाई गई है। इसके लिए नैनीताल पुलिस इंटरपोल की सहायता लेने की तैयारी कर रही है। पुलिस के अनुसार चारों के अंतिम लोकेशन पीलीभीत है। यहां से नेपाल भागने के बहुत से रास्ते हैं। आशंका यह है कि सारे नेपाल भाग जाएंगे। उधम सिंह नगर, पिथौरागढ़, चंपावत को अलर्ट किया गया। वहीं उनके पकड़े जाने पर बहुत ही राज खुल जाएंगे।

ये रहा पूरा हत्याकांड

शुरू से ही माही अपने माता-पिता से अलग रह रही है। चर्चा है कि गोरापडाव में उसने मकान लिया है। वह उसको किसी से उपहार में मिला है। पुलिस इस बारे में जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि माही का चाल चालन ठीक नहीं था। पहले उसने अंकित को सांप से कटवाया फिर उसी सपेरे के साथ भी शारीरिक संबंध बनाए थे।

हल्द्वानी के युवा कारोबारी को उसकी ही गर्लफ्रेंड ने कोबरा से कटवा कर मरवा दिया। नए प्रेमी की वजह से कारोबारी को रास्ते से हटाने के लिए इस तरीके से उसे कमरे में बुलाकर शराब में नशा पिलाया बेहोश होने पर अपने परिचित सपेरे से दोनों पैरों में कोहरे से कटवाया। इस वारदात को अंजाम देने में नए प्रेमी नौकर नौकरानी भी सम्मिलित रहे।

इसे भी पढ़ें-UP: बस्ती से आया ज्योति मौर्या जैसा मामला, सरकारी नौकरी मिलते ही पति को मारी लात!