UP News: लड़की ने शादी से किया इंकार तो सिरफिरे आशिक ने वायरल कर दी अश्लील तस्वीरें, मच गया हड़कंप

एक सिरफिरे आशिक ने अपनी प्रेमिका की प्राइवेट तस्वीरें शेयर कर दी। लड़के ने यह सब इसलिए किया क्योंकि लड़की ने उससे शादी से इंकार कर दिया और दूसरी जगह शादी कर ली।

623
UP News

UP News: जब लड़का- लड़की एक दूसरे से प्यार करते हैं तो दोनों एक दूसरे से हर तरह की प्राइवेट बातें शेयर करते हैं। अक्सर प्रेमी-प्रेमिका के बीच झगड़े के मामले सामने आते रहते हैं। लेकिन इस समय यूपी के गोरखपुर से एक बहुत ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जिसमें एक सिरफिरे आशिक ने अपनी प्रेमिका की प्राइवेट तस्वीरें शेयर कर दी। लड़के ने यह सब इसलिए किया क्योंकि लड़की ने उससे शादी से इंकार कर दिया और दूसरी जगह शादी कर ली।

लड़की ने बयां किया अपना दर्द

जानकारी के मुताबिक यह मामला उत्तर प्रदेश के गोरखपुर का बनाया जा रहा है । एक लड़की थाने पहुंचकर पुलिस को अपनी आपबीती बताई है। लड़की ने कहा है कि उसकी यह सारी अश्लील तस्वीरें धोखे से बनाई गई। गोरखपुर जिले के गुलरिया थाना क्षेत्र में रहने वाली लड़की ने अपने एक सिरफिरे आशिक के खिलाफ केस दर्ज कराया है। उसने आरोप लगाते हुए कहा कि जो उसकी आपत्तिजनक फोटो वायरल हो रही है वह धोखे से बनाई गई है। इतना ही नहीं उस लड़के ने लड़की को जान से मारने की भी धमकी दी है।

युवक शादी के लिए बना रहा था दवाब

दरअसल आरोपी युवक पास के एक ही गांव का रहने वाला है जहां प्रेमिका का घर उसकी नानी के घर के पास है दोनों की मुलाकात उसी दौरान हुई और फिर दोनों के बीच प्रेम प्रसंग शुरू हो गया। दोनों ने एक-दूसरे से बातचीत करनी शुरू कर दी। जब लड़का लड़की पर शादी का दबाव बनाने लगा तो लड़की ने शादी से साफ इंकार कर दिया। इससे गुस्साए आशिक ने उसकी प्राइवेट तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल कर दी।

Read More-हर दिन मौत से जूझ रही कई जिंदगियां, बाढ़ के खतरे में 188 जिले