पहली बार Sana Khan ने शेयर की न्यू बोर्न बेबी की तस्वीर, दिखाई बेटे की झलक

जिसके बाद से अब सना खान अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सबसे ज्यादा सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी रहती हैं। आपको बता दें कि अभिनेत्री सना खान ने अपने बेटे की पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है।

617
Sana Khan

Sana Khan: सना खान को टेलीविजन इंडस्ट्री की खूबसूरत अभिनेत्री कहा जाता है। लेकिन सना खान टेलीविजन इंडस्ट्री में नजर नहीं आती हैं। फेमस अभिनेत्री सना खान ने साल 2020 में छोड़ने का फैसला ले लिया था। जिसके बाद से अभी तक सना खान ने दोबारा एक्टिंग की दुनिया में कदम नहीं रखा है। जिसके बाद से अब सना खान अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सबसे ज्यादा सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी रहती हैं। आपको बता दें कि अभिनेत्री सना खान ने अपने बेटे की पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है।

सना खान ने शेयर की बेटे की पहली तस्वीर

आपको बता दें कि मशहूर अदाकारा सना खान हमेशा अपने शानदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं सना खान की आज सोशल मीडिया पर बहुत ही बड़ी फैन फॉलोइंग है। सना खान ने हाल ही में अपने बेटे की पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर Sana Khanसेट की है। इस तस्वीर में सना खान के बेटे का चेहरा नहीं दिखाई दे रहा है लेकिन उसका शरीर दिखाई दे रहा है। सना खान ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि ‘हमारा बेटा’।

5 जुलाई को बनी थी मां

आपको बता दें कि सना खान ने एक्टिंग छोड़ने का फैसला अपने पति के कारण लिया था एक्टिंग छोड़ने के बाद सना खान ने दुबई के मशहूर बिजनेसमैन अनस सैयद के साथ शादी कर ली है। सना खान ने अनस सैयद के साथ साल 2020 में शादी करने का फैसला लिया था। शादी के 3 साल बाद सना खान ने 5 जुलाई 2023 को एक बेटे को जन्म दिया है।

Read More-एयरपोर्ट पर Mouni Roy से हो गई भूल, मुस्कुरा कर किया डील