एयरपोर्ट पर Mouni Roy से हो गई भूल, मुस्कुरा कर किया डील

अंतिम बार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र में दिखाई दी थी, जिसके बाद से उनके स्टारडम में बढ़ोतरी हो गई है, लेकिन करियर के सफर में सिंसियर मौनी रॉय अपने एक हवाई सफर के दौरान बहुत लापरवाही दिखाई एक बड़ी भूल कर बैठी.

591
Mouni Roy

Mouni Roy Viral Video: टीवी अभिनेत्री मौनी रॉय आज बॉलीवुड में भी राज कर रहे हैं. उन्होंने टीवी से लेकर फिल्मों तक का सफर अपने दम पर तय किया. अपने काम को लेकर वह बहुत ज्यादा गंभीर रही है और अपने हर किरदार को बहुत अच्छे से निभाया है. वह अंतिम बार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र में दिखाई दी थी, जिसके बाद से उनके स्टारडम में बढ़ोतरी हो गई है, लेकिन करियर के सफर में सिंसियर मौनी रॉय अपने एक हवाई सफर के दौरान बहुत लापरवाही दिखाई एक बड़ी भूल कर बैठी.

एयरपोर्ट पर हुई भूल

अधिकतर हम सभी को सफर पर जाने से पहले यह सपना आ जाता है कि हम एयरपोर्ट पर चेकिंग करने पहुंचे हैं और वहां पता लगता है कि हम अपना पासपोर्ट घर में ही भूल चुके हैं, लेकिन बॉलीवुड अभिनेत्री मौनी रॉय के लिए यह बुरा सपना सच साबित हो गया. बुधवार की सुबह जब वो एयरपोर्ट पहुंची, तो उनके बैग में उनका पासपोर्ट नहीं था. सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भियानी ने यह वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘सबसे बुरा सपना: पासपोर्ट भूल जाना’.

मुस्कुराती हुई आई नजर

उनके इस वीडियो में मोनी राय बहुत स्टाइलिश नजर आ रही हैं. उन्होंने ट्विनिंग करता हुआ पजामा और शर्ट पहना है. उनके बाल खुले हैं और कंफर्टेबल पैरों में स्पोर्ट्स शूज पहने हुए हैं. साथ ही उन्होंने आंखों पर गॉगल लगाया हुआ है. अपनी इस परेशानी के साथ भी वह मुस्कुराती नजर आई.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

मौनी रॉय का काम

बॉलीवुड में मौनी रॉय ने राजकुमार राव, अक्षय कुमार के साथ काम किया है. कई फिल्मों के सुपरहिट आइटम सॉन्ग में वह दिखाई दे चुकी है. अंतिम बार बार ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट 1: शिवा’ में अग्नि के रोल में नजर आई थी. उनका नेगेटिव रोल था, तो वही खबरें हैं कि ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट 2: देव’ में वह पॉजिटिव रोल में दिखाई देंगी.

Read More-‘मेरे बॉडी पार्ट्स को चूम कर…’सालों बाद छलका एक्ट्रेस Huma Qureshi का दर्द