बिकिनी पहन ‘गुम है’ की पाखी ने स्विमिंग पूल में दिखाया बोल्ड अवतार, देखकर खुद को रोक नहीं पाए विराट

नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा रियल लाइफ में भी पति-पत्नी हैं। अभी हाल ही में ऐश्वर्या शर्मा खतरों के खिलाड़ी शो की शूटिंग खत्म की है और अब अपने पति नील भट्ट के साथ थाईलैंड में इंजॉय कर रही हैं।

749
Aishwarya Sharma and Nil Bhatt

Aishwarya Sharma: टीवी शो गुम है किसी के प्यार में 20 साल का लीप आ गया है जिसमें कई ऐसे कलाकार हैं जो इस शो को अलविदा कह चुके हैं। जिसमें नील भट्ट, ऐश्वर्या शर्मा और आयशा सिंह का भी नाम सामने आता है। आपको बता दे ऐश्वर्या शर्मा ने इस शो में पाखी और नील भट्ट ने विराट चौहान का किरदार निभाया था। नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा रियल लाइफ में भी पति-पत्नी हैं। अभी हाल ही में ऐश्वर्या शर्मा खतरों के खिलाड़ी शो की शूटिंग खत्म की है और अब अपने पति नील भट्ट के साथ थाईलैंड में इंजॉय कर रही हैं। जहां से ऐश्वर्या शर्मा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कई सारी तस्वीरें शेयर की है।

ऐश्वर्या शर्मा के शेयर की बोल्ड तस्वीरें

ऐश्वर्या शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमें देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस स्विमिंग पूल में बिकनी पहने हुए बोल्ड अवतार दिखा रही हैं। ऐश्वर्या ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- “मैं पानी पानी हो गई।” एक्ट्रेस ने बैकलेस बिकिनी पहने और बालों को टॉप बंद करके कुछ इस अंदाज में पोज करती दिखाई दे रही है कि लोग पानी -पानी हो रहे हैं। इन तस्वीरों पर सोशल मीडिया यूजर्स के साथ-साथ पति विराट ने भी कमेंट किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aishwarya Sharma (@aisharma812)

नील भट्ट ने दिया ऐसा रिएक्शन

टेलीविजन की फेमस अभिनेत्री ऐश्वर्या शर्मा की इस पोस्ट पर उनके पति नील भट्ट ने कमेंट करते हुए हॉर्ट वाली इमोजी शेयर की है। ऐश्वर्या शर्मा ने इससे पहले भी कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी। ऐश्वर्या शर्मा गुम है किसी के प्यार में शो छोड़ने के बाद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई है और आए दिन अपने पति के साथ तस्वीरें शेयर कर रही हैं। इन दोनों की जोड़ी बी टाउन की सबसे चर्चित जोड़ियों में से एक माना जाता है।

Read More-Ileana D Cruz ने दुनिया के सामने बच्चे के पापा का चेहरा किया रिवील