फिल्म इंडस्ट्री को छोड़ना चाहती थी ‘सूर्यवंशम’ की ‘राधा ठाकुर’, अगले ही दिन हादसे में चली गई जान

सौंदर्या की जब मौत हुई तो उसके 1 दिन पहले ही एक्ट्रेस ने फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने का फैसला कर लिया था इसके पीछे की बड़ी वजह भी थी लेकिन उससे पहले ही एक्ट्रेस इस दुनिया को अलविदा कह गई।

494
soundarya sooryavansham

Soundarya Unknown Facts: अमिताभ बच्चन की फिल्म सूर्यवंशम में राधा ठाकुर का रोल निभाकर घर-घर में मशहूर हुई सौंदर्या भले ही इस दुनिया में ना हो लेकिन उनके फैंस आज भी इन्हें याद करते हैं। कर्नाटक के कोलार में 18 जुलाई 1972 में जन्मी सौंदर्या ने 17 अप्रैल 2004 में इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। सौंदर्या की जब मौत हुई तो उसके 1 दिन पहले ही एक्ट्रेस ने फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने का फैसला कर लिया था इसके पीछे की बड़ी वजह भी थी लेकिन उससे पहले ही एक्ट्रेस इस दुनिया को अलविदा कह गई। सौंदर्या के पिता सत्यनारायण एक एक्टर, राइटर और प्रोड्यूसर थे। इसीलिए इनकी एक्टिंग के प्रति दिलचस्पी बचपन से ही थी।

प्रेग्नेंसी के चलते इंडस्ट्री छोड़ना चाहती थी एक्ट्रेस

सौंदर्या डॉक्टरी की पढ़ाई कर रही थी तभी पहले साल के दौरान उन्हें एक फिल्म का ऑफर मिला है फिल्म गंधर्व थी। इन्होंने फिल्मी करियर बनाने के लिए एमबीबीएस की पढ़ाई छोड़ दी। एक्ट्रेस की पहली फिल्म गंधर्व काफी सुपरहिट रही इसके बाद इन्हें एक से बढ़कर एक हिट फिल्मों में काम करने का मौका मिला लेकिन असली पहचान अमिताभ बच्चन की soundaryaफिल्म सूर्यवंशम से मिली इस फिल्म में एक्ट्रेस ने राधा ठाकुर का किरदार निभाया था। साल 2003 में उन्होंने एक इंजीनियर से शादी कर ली। प्रेग्नेंट होने के बाद एक्ट्रेस फिल्म इंडस्ट्री को छोड़ना चाहती थी उस दिन उन्होंने यह फैसला किया उसके अगले दिन बाद ही उनकी प्लेन क्रैश में मौत हो गई‌।

दर्दनाक हादसे में चली गई जान

शादी के एक साल बाद सौंदर्या ने राजनीतिक में कदम रखा। वह भारतीय जनता पार्टी और तेलुगू देशम पार्टी में शामिल हो गई साल 2004 में करीमनगर में होने वाली एक राजनीतिक रैली के लिए सौंदर्या है। आपने भाई अमरनाथ के साथ फ्लाइट से निकली थी। फ्लाइट ने सुबह करीब 11:05 पर बेंगलुरु के जक्कूर एयरफील्ड से उड़ान भरी लेकिन 100 फीट soundaryaऊपर जाते ही फ्लाइट ने आग पकड़ ली इस हादसे में एक्ट्रेस की जान चली गई। इसमें उनके भाई की भी मौत हो गई। अगर इस हादसे में एक्ट्रेस की जान नहीं जाती तो यह बॉलीवुड की आज मशहूर अभिनेत्रियों में एक होती।

Read More-लाल साड़ी में घुंघट डाल पाकिस्तान से आई सीमा हैदर ने किया ऐसा डांस, Video देख कर हैरान हुए लोग