लाल साड़ी में घुंघट डाल पाकिस्तान से आई सीमा हैदर ने किया ऐसा डांस, Video देख कर हैरान हुए लोग

सीमा हैदर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है इस वीडियो में सीमा हैदर लाल साड़ी पहने भारती गाने पर डांस कर रही है। यह वीडियो सचिन के घर का बताया जा रहा है।

800
Seema Haider

Seema Haider Video: अवैध रूप से पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर की लव स्टोरी काफी सुर्खियों में बनी हुई है। पब्जी गेम के जरिए हुई प्यार की शुरुआत ने सीमा हैदर को एक नहीं बल्कि 3 देशों की सीमा पार करा दी। सीमा हैदर पाकिस्तान से अवैध रूप से 3 देशों की सीमा पार करके भारत आई हैं। कुछ लोग सीमा की प्रेम कहानी को सच मान रहे तो कुछ लोग इसे पाकिस्तानी जासूस बता रहे है| सीमा हैदर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है इस वीडियो में सीमा हैदर लाल साड़ी पहने भारती गाने पर डांस कर रही है। यह वीडियो सचिन के घर का बताया जा रहा है।

भारतीय अंदाज में सीमा ने किया डांस

सीमा हैदर का जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें देखा जा सकता है कि सीमा हैदर सचिन मीणा के घर पर भर्ती गाने पर लाल साड़ी पहने और घूंघट डाले डांस कर रही। सीमा हैदर के डांस को देखकर ऐसा बिल्कुल भी नहीं लग रहा है कि यह भारतीय नहीं बल्कि पाकिस्तानी है। वही इस वीडियो में कई सारी औरतें सीमा हैदर पर पैसे उड़ाती हुई नजर आ रही हैं। सीमा हैदर के इस वीडियो को देखकर हर कोई हैरान रह गया है।

चार बच्चों के साथ पाकिस्तान से आई भारत

आपको बता दे सीमा हैदर एक पाकिस्तानी महिला है जो पब्जी खेलने की काफी शौकीन थी और पब्जी खेलते खेलते यूपी के ग्रेटर नोएडा के रहने वाले सचिन मीणा से प्यार हो गया। प्यार कुछ इस कदर हुआ कि सीमा ने सचिन के लिए सारी हदें पार कर दी और अपने देश को छोड़कर भारत आ गई सीमा अकेले नहीं बल्कि अपने चार बच्चों के साथ आई। सीमा सचिन से उम्र में बड़ी है सीमा ने कहा है कि वह सचिन से शादी करके काफी खुश हैं।

Read More-बांग्लादेशी महिला ने भारत आकर की शादी, फिर पति को ले गई साथ, अब मिली खून से लथपथ फोटो आई सामने