अरे…अरे… Urfi Javed का क्या हुआ हाल, दुनिया को नही दिखा पा रही अपनी शक्ल

उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर कुछ फोटो शेयर की है, जिन्हें देखकर हर किसी के होश उड़ गए हैं. इन फोटो में उर्फी का चेहरा बिगड़ा हुआ, लेकिन क्यों आइए जानते हैं.

613
Urfi Javed

Urfi Javed Face Spoiled: वैसे तो अपने अतरंगी कपड़ो से और फैशन सेंस की वजह से चर्चा में रहने वाली उर्फी जावेद सबको हैरान करती रहती है. अब एक बार फिर से वह सबको हैरान कर रही हैं. उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर कुछ फोटो शेयर की है, जिन्हें देखकर हर किसी के होश उड़ गए हैं. इन फोटो में उर्फी का चेहरा बिगड़ा हुआ, लेकिन क्यों आइए जानते हैं.

मुसीबत में आई उर्फी

जो फोटो उर्फी ने शेयर की, जिसमें उनकी आंखों के नीचे का हिस्सा लाल और कुछ अजीब सा नजर आ रहा है, तो वहीं उनकी फोटो भेजे हुए हैं. उर्फी ने इन फोटो के साथ ऐसा होने की वजह भी बताई. उनके अनुसार वह अपनी आंखों के नीचे के डार्क सर्कल से परेशान रहती थी. लिहाजा उन्होंने फिलर्स कराया, लेकिन उनको भारी पड़ गया.

मेकअप से भी नही ठीक हो रहा चेहरा

उर्फी के अनुसार वो इस को लेकर बहुत परेशान थी और वह चाहती थी कि बहुत जल्दी ठीक हो जाए लेकिन चिंता की बात है कि मेकअप से भी उनका चेहरा ठीक नहीं हो रहा है. यह बात उन्होंने खुद शेयर की. वह मेकअप से भी चेहरा सुधार नहीं पा रही हैं. लोगों के बीच आना जाना भी नहीं चाहते.Urfi Javed

उर्फी जावेद से पहले भी कई एक्ट्रेसेस यह करा चुकी हैं, जिनमें से अधिकतर तो किसी तरह का कोई रिएक्शन नहीं हुआ. जबकि कइयों को यह दिक्कत दे गया और उनकी सूरत ही बिगड़ गई. खैर हम तो यही कहेंगे बहुत जल्द ही उर्फी का चेहरा ठीक हो जाए, ताकि फिर कि वह अपने अतरंगी फैशन सबको दिखा पाए.

Read More-सालों तक अपनाई No Kissing Policy फिर इन सेलेब्स रूल तोड़ कर फिल्म में दिखाई अश्लीलता