बांग्लादेशी महिला ने भारत आकर की शादी, फिर पति को ले गई साथ, अब मिली खून से लथपथ फोटो आई सामने

चैटिंग करते-करते भारत के मुरादाबाद अपनी 11 साल की बेटी हलीमा के साथ भारत आई, जिसके बाद इस्लाम धर्म छोड़कर जूली हिंदू बन गई और साथ ही हिंदू रीति-रिवाज से अजय से शादी कर ली.

984
Bangladeshi Julie story

Bangladeshi Julie story: इस समय हर ओर पाकिस्तान के नेपाल के रास्ते भारत आई पाकिस्तानी मूल की महिला सीमा हैदर और सचिन मीणा का मामला चर्चा में है, तो उसी के बीच अब यूपी के मुरादाबाद से ऐसा ही एक मामला सामने आया है. सीमा हैदर के जैसे ही बांग्लादेशी जूली को भारत के टैक्सी ड्राइवर अजय से फेसबुक पर प्यार हो गया था. चैटिंग करते-करते भारत के मुरादाबाद अपनी 11 साल की बेटी हलीमा के साथ भारत आई, जिसके बाद इस्लाम धर्म छोड़कर जूली हिंदू बन गई और साथ ही हिंदू रीति-रिवाज से अजय से शादी कर ली.

पति को ले गई बांग्लादेश

शादी के 1 साल बाद पूरे ही हुए थे कि जूली अपने पति अजय का विजा रिनुअल का बहाना बनाकर उसे बॉर्डर तक चलकर छोड़ने ले गई, लेकिन इसके बाद में बिना वीजा और पासपोर्ट के भारत के अजय को बांग्लादेश ले गई. एसएसपी ऑफिस पहुंची अजय की मां सुनीता ने आरोप लगाया है कि उनकी बहू जूली बेटे को गलत तरीके से बॉर्डर पार ले गई.

मिली खून से लथपथ फोटो

मां ने कहा है कि बेटे की कॉल आई और पूछा कि मां क्या कर रही है इसके बाद कॉल कट गए फिर 2 मिनट बाद ही अजय की खून से लथपथ फोटो आई. घबराई हुई सुनीता ने मुरादाबाद के एसएसपी कार्यालय पहुंचकर बेटे को सही सलामत भारत वापस लाने के लिए सहायता मांगी है.Bangladeshi Julie storyबांग्लादेश पहुंचे अजय ने अपनी मां सुनीता के बीच बीच में फोन पर बातचीत की, लेकिन 4 दिन पहले आ जाना अपनी बहन को कॉल कर खुद को मुसीबत में बताया और उसे कुछ पैसे की मांग थी, जिसके बाद उसने मां को कॉल कर हाल जाना और तुरंत कॉल काट दी. जिसके बाद उसी नंबर से एक फोटो आई जिसमें अजय खून से लथपथ नजर आ रहा था. यह मामला संज्ञान में आते ही पुलिस अलर्ट हो गई है और जांच में लग गई है. अजय की मां का कहना है कि अजय जूली की शादी पिछले साल हुई थी. उनका आरोप है कि दोनों की शादी में जो जेवर बनाए गए थे. उनको भी बहू अपने साथ ले गई. अब फोटो आने के बाद अजय से बातचीत नहीं हो पा रही है.

Read More-एशिया के बाहर नहीं चलता है Team India के इस धुरंधर का बल्ला, खतरे में पड़ा टेस्ट करियर!