एशिया के बाहर नहीं चलता है Team India के इस धुरंधर का बल्ला, खतरे में पड़ा टेस्ट करियर!

भारतीय टीम के स्टार ओपनर बल्लेबाज शुभमन गिल ने भारतीय टीम की तरफ से एशिया के बाहर कोई भी अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है। एशिया के बाहर बहुत ही कम चलता है।

507
Team India

Team India: भारतीय क्रिकेट टीम ने वेस्टइंडीज दौरे पर कई युवा खिलाड़ियों की किस्मत खोली है। तो कई सीनियर खिलाड़ियों को वेस्टइंडीज दौरे के जरिए बाहर का रास्ता भी दिखाया है। आज आपको हमेशा हटकर में भारतीय क्रिकेट टीम के एक ऐसे खिलाड़ी के बारे में बताने जा रहे हैं। इस खिलाड़ी का बल्ला एशिया के बाहर नहीं चलता है। इस खिलाड़ी ने एशिया के बाहर कुछ खास अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है।

इस खिलाड़ी ने एशिया के बाहर किया खराब प्रदर्शन

आपको बता दें कि भारतीय टीम के स्टार ओपनर बल्लेबाज शुभमन गिल ने भारतीय टीम की तरफ से एशिया के बाहर कोई भी अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है। एशिया के बाहर बहुत ही कम चलता है। शुभमन गिल ने अभी तक टेस्ट फॉर्मेट में Shubman gillदो शतक लगाए हैं। जिसमें से एक शतक भारत में एक शतक बांग्लादेश में लगाया है। अगर हम एशिया के बाहर शुभ्मन गिल की पिछली छह टेस्ट पारियां देखे तो उन्होंने पिछली 6 टेस्ट पारियों में एक भी अर्द्धशतक नहीं लगाया।

आईपीएल में मचाया है गदर

आपको बता दें कि टीम इंडिया के ओपनर बल्लेबाज शुभमन गिल का बल्ला भारत में बहुत ही ज्यादा रन उगलता है। Shubman gillशुभमन गिल ने आईपीएल 2023 सर्वाधिक रन बनाए हैं। शुभमन गिल ने आइपीएल 2023 में कई तूफानी शतक भी जड़े हैं। लेकिन विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मैच में शुभमन गिल ने बहुत ही निराशाजनक प्रदर्शन किया है।

Read More-Ind vs Wi: डेब्यू मैच में Yashasvi Jaiswal ने बनाया बड़ा रिकॉर्ड, सचिन और गिल को किया पीछे