Ind vs Wi: डेब्यू मैच में Yashasvi Jaiswal ने बनाया बड़ा रिकॉर्ड, सचिन और गिल को किया पीछे

यशस्वी जायसवाल ने भारतीय क्रिकेट टीम की तरफ से इंटरव्यू करते ही सचिन तेंदुलकर और शुभमन गिल जैसे बल्लेबाजों को पीछे छोड़ दिया है।

833
yashasvi jaiswal

Ind vs Wi: वेस्टइंडीज के खिलाफ भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने कई खिलाड़ियों को बाहर का रास्ता दिखाया है तो कई खिलाड़ियों को टीम में भी शामिल किया है। वेस्टइंडीज के खिलाफ टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने पहली बार टेस्ट मैच में दो नए खिलाड़ियों को मौका दिया है। यशस्वी जयसवाल और ईशान किशन ने वेस्टइंडीज के खिलाफ अपना टेस्ट मैच में डेब्यू किया है। आपको बता दें कि यशस्वी जायसवाल ने भारतीय क्रिकेट टीम की तरफ से इंटरव्यू करते ही सचिन तेंदुलकर और शुभमन गिल जैसे बल्लेबाजों को पीछे छोड़ दिया है।

यशस्वी जयसवाल ने किया यह कमाल

आपको बता दें कि भारतीय टीम के युवा ओपनर बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल का फर्स्ट क्लास क्रिकेट में बहुत ही ज्यादा शानदार रिकार्ड रहा है जिस कारण उन्हें भारतीय क्रिकेट टीम की तरफ से वेस्टइंडीज के खिलाफ अपना पहला इंटरनेशनल Yashasvi Jaiswal मैच खेलने को मिला है। यशस्वी जायसवाल ने फर्स्ट क्लास क्रिकेट के 15 मैचों में 80.21 की औसत से रन बनाए हैं। यशस्वी जायसवाल की इतनी शानदार औसत के कारण ही उन्हें कई खिलाड़ियों को छोड़कर मौका दिया गया है। यशस्वी जयसवाल ने टीम इंडिया में डेब्यू करते ही एक बहुत बड़ा रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है।

सचिन और गिल को छोड़ा पीछे

आपको बता दें कि यशस्वी जायसवाल ने जब भारतीय क्रिकेट टीम की तरफ से अपना पहला टेस्ट मैच खेला था इस दौरान उनकी औसत 88.23 की थी। जिस कारण यशस्वी जयसवाल इस मामले में क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले पूर्व yashasvi jaiswal महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर को भी पीछे छोड़ दिया है। सचिन तेंदुलकर के अलावा भारतीय टीम के ओपनर बल्लेबाज शुभमन गिल भी इस मामले में यशस्वी जयसवाल से पीछे हो गए हैं।

Read More-इस समय से फ्री में देख सकेंगे भारत-वेस्टइंडीज का पहला मैच, यहां जाने पूरी जानकारी