हो जाएं सावधान! फूटी कौड़ी को मोहताज हो जाएंगे ये लोग, इस राशि में वक्री होने जा रहे शुक्र

शुक्र का वक्री होना कुछ राशि वालों के लिए समस्याएं खड़ी करेगा। इन चार राशि वालों का संकट के बादल मंडरा रहे हैं 1 महीने तक इन्हें घनघोर कष्ट का सामना करना पड़ेगा। जमा पूंजी भी खर्च हो जाएगी परिवार में बेवजह की कलह उत्पन्न होगी।

1220
Shukra Vakri 2023

Shukra Vakri 2023: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शुक्र को सुख और वैभव का प्रतीक माना जाता है। शुक्र को सबसे चमकीला और एक स्त्री ग्रह कहा गया है।वह अब 23 जुलाई 2023 को अपने शत्रु ग्रह सूर्य की राशि में वक्री होने जा रहे हैं। जब कोई ग्रह उल्टी चाल चलता है तो उसे वक्री कहा जाता है। शुक्र का वक्री होना कुछ राशि वालों के लिए समस्याएं खड़ी करेगा। इन चार राशि वालों का संकट के बादल मंडरा रहे हैं 1 महीने तक इन्हें घनघोर कष्ट का सामना करना पड़ेगा। जमा पूंजी भी खर्च हो जाएगी परिवार में बेवजह की कलह उत्पन्न होगी।

मेष राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मेष राशि वालों को थोड़ा संभल कर चलना होगा। खर्चों को पूरा करने के लिए आपको कर्ज लेना पड़ सकता है। कारोबारियों के साथ आपके मतभेद हो सकते हैं। आपको कड़ी प्रतिस्पर्धा का सामना करना पड़ेगा।

कन्या राशि

स्वास्थ्य भी खराब होगा आपको पाचन से जुड़ी समस्याएं हो सकती हैं इसके साथ ही दांतों में दर्द और आंखों से जुड़ी परेशानियों का सामना करना पड़ेगा। विवाद के कारण घर का माहौल बिगड़ सकता है। इन समस्याओं से निजात पाने के लिए मंगलवार को हवन करें।

वृश्चिक राशि

समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है आपकी नौकरी में अचानक ट्रांसफर हो सकता है। आपके सामने अचानक ऐसे खर्चे आएंगे जिनको करने में आपको दिक्कत होगी। घर की इस कलह का असर आपकी निजी जिंदगी पर भी पड़ता दिखाई देगा।

कर्क राशि

परिवार की बढ़ती जरूरतों को पूरा करने में आप खुद को बेबस महसूस कर सकते हैं ऐसे में आपको कर्ज लेना पड़ सकता है। पुरानी तकनीकों का इस्तेमाल करने की वजह से आपको कारोबार में नुकसान उठाना पड़ सकता है जीवन साथी के साथ आप का विवाद हो सकता है।

(Disclaimer: यहां पर प्राप्त जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। News India इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

Read More-Venus Transit 2023: कुंभ समेत इन लोगों की चमकेगी किस्मत, बदल जाएगा जीवन