चमोली में हुआ बड़ा हादसा,अलकनंदा नदी के तट पर फटा ट्रांसफॉर्मर, 10 लोगों की मौत ,कई घायल

बुधवार को चमोली जिले में अलकनंदा नदी तट पर एक ट्रांसफार्मर फट गया। जिससे करंट लगने से 10 लोगों की मौत हो गई और कई लोग घायल हो गए हैं जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

601
Chamoli Accident

Chamoli Accident: उत्तराखंड के चमोली में एक भीषण हादसा हो गया है जिसमें 10 लोगों की जान चली गई और कई लोग गंभीर रूप से घायल हैं। बीते कुछ दिनों में चमोली में बाढ़ और बारिश का कहर देखने को मिल रहा है। अब बुधवार को चमोली जिले में अलकनंदा नदी तट पर एक ट्रांसफार्मर फट गया। जिससे करंट लगने से 10 लोगों की मौत हो गई और कई लोग घायल हो गए हैं जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ट्रांसफार्मर फटने से हुआ हादसा

चमोली में बुधवार को अलकनंदा नदी के किनारे ट्रांसफार्मर फटने के कारण करीब 10 लोगों की मौत हो गई। इस बात की जानकारी देते हुए चमोली एसपी परमेंद्र दोवल ने बताया कि, “चमोली जिले में अलकनंदा नदी के किनारे ट्रांसफार्मर फटने से 10 लोगों की मौत हो गई है। जबकि इस हादसे में कई लोग घायल हो गए हैं।”

ऊर्जा निगम पर लगाया लापरवाही का आरोप

इस घटना से लोगों के अंदर आक्रोश है और ऊर्जा निगम पर लापरवाही का आरोप लगा रहे हैं। गुस्साए लोगों ने ऊर्जा निगम के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।अस्पताल के बाहर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई है इस हादसे से हड़कंप मच गया।

Read More-Ankit murder Case में हुआ बड़ा खुलासा, सपेरे संग थे माही के शारीरिक संबंध, गिफ्ट में मिला घर