Ind vs Pak: भारत दौरे के लिए नहीं मिली पाकिस्तान टीम को सरकार से मंजूरी, World Cup 2023 में कैसे होगी शामिल?

पाकिस्तान क्रिकेट टीम भी वर्ल्ड कप 2023 का हिस्सा है जिस कारण पाकिस्तान टीम को भी वर्ल्ड कप खेलने के लिए भारत आना पड़ेगा लेकिन पाकिस्तान टीम को अभी तक सरकार की तरफ से अनुमति नहीं दी गई है।

1474
Ind vs Pak

World Cup 2023: आईसीसी ने वर्ल्ड कप 2023 का आयोजन 5 अक्टूबर से रखा है। 27 जून को आईसीसी ने वर्ल्ड कप 2023 के मैचों का शेड्यूल जारी कर दिया है। इस बार वर्ल्ड कप 2023 में हिस्सा लेने वाली टीमों को सभी मैच भारत में खेलने होंगे। आपको बता दें कि पाकिस्तान क्रिकेट टीम भी वर्ल्ड कप 2023 का हिस्सा है जिस कारण पाकिस्तान टीम को भी वर्ल्ड कप खेलने के लिए भारत आना पड़ेगा लेकिन पाकिस्तान टीम को अभी तक सरकार की तरफ से अनुमति नहीं दी गई है।

सरकार ने पाकिस्तान टीम को नहीं दी भारत जाने की अनुमति

आपको बता दें कि पाकिस्तान क्रिकेट टीम को अभी तक अपनी सरकार से भारत में होने वाले वर्ल्ड कप 2023 में शामिल होने के लिए भारत दौरे की अनुमति नहीं मिली है। पाकिस्तान क्रिकेट टीम की तरफ से भारत में होने वाले वर्ल्ड कप Ind vs Pak 2023 वेन्यू की जांच के लिए सिक्योरिटी टीम भेजी जा सकती है। सीमा पर चल रहे विवाद के कारण भारत और पाकिस्तान के बीच जो भी मुकाबला खेला जाता है वह बहुत ही ज्यादा हाई वोल्टेज और सुरक्षा के बीच खेला जाता है।

15 अक्टूबर को होगा मैच

आपको बता दें कि भारत और पाकिस्तान के बीच 15 अक्टूबर को वर्ल्ड कप 2023 में मुकाबला खेला जाएगा। विश्व कप 2023 में होने वाले भारत और पाकिस्तान का मैच विश्व के सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा यह स्टेडियम अहमदाबाद में है। आपको बता दें कि पाकिस्तान क्रिकेट टीम कई सालों बाद भारत के दौरे पर आने Ind vs Pak वाली है। पाकिस्तान ने आखिरी बार साल 2016 में भारत का दौरा किया था जिसके बाद साल 2023 में पाकिस्तान वर्ल्ड कप खेलने के लिए भारत आएगा।

Read More-आयरलैंड के खिलाफ मैच के लिए हुआ खिलाड़ियों का ऐलान, इन्हें दिया गया टीम में मौका