आयरलैंड के खिलाफ मैच के लिए हुआ खिलाड़ियों का ऐलान, इन्हें दिया गया टीम में मौका

ऑस्ट्रेलिया महिला क्रिकेट टीम को आयरलैंड महिला क्रिकेट टीम के खिलाफ मैच खेलना है। आयरलैंड दौरे के लिए ऑस्ट्रेलिया के 14 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया गया है।

796
Team

Aus vs Ire: ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम और इंग्लैंड क्रिकेट टीम के बीच इस समय एशेज सीरीज खेली जा रही है। इसी बीच ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के सिलेक्टर्स ने आयरलैंड के खिलाफ मैच के लिए टीम का ऐलान कर दिया है। आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया महिला क्रिकेट टीम को आयरलैंड महिला क्रिकेट टीम के खिलाफ मैच खेलना है। आयरलैंड दौरे के लिए ऑस्ट्रेलिया के 14 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया गया है।

आयरलैंड दौरे के लिए हुआ ऑस्ट्रेलिया टीम का ऐलान

आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया महिला क्रिकेट टीम का ऐलान कर दिया गया है। ऑस्ट्रेलिया महिला क्रिकेट टीम का ऐलान आयरलैंड दौरे के लिए किया गया है। आयरलैंड दौरे पर 14 सदस्य ऑस्ट्रेलिया महिला टीम जाएगी इस टीम में 14 खिलाड़ी शामिल होंगे। क्रिकेट फैंस ऑस्ट्रेलिया महिला क्रिकेट टीम और आयरलैंड महिला क्रिकेट टीम के बीच होने वाली सीरीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

इस खिलाड़ी को मिली टीम की कप्तानी

आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया महिला क्रिकेट टीम और आयरलैंड महिला क्रिकेट टीम के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जाएगी ऑस्ट्रेलिया और आयरलैंड टीम के बीच खेली जाने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मैच 23 जुलाई को होगा। आयरलैंड दौरे पर ऑस्ट्रेलिया महिला टीम की कप्तानी एलिसा हीली को सौंपी गई है।

Read More-क्रिकेट फैंस के लिए आई पूरी खबर, World Cup नहीं खेलेगा Team India का ये मैच विनर खिलाड़ी!