सांप ले लिया बदला! हफ्ते भर में एक ही सांप ने एक ही व्यक्ति को काटा दो बार, आखिरकार ले ही ली जान

जब सांप ने पहली बार काटा तो वह ठीक हो कर घर आ गया लेकिन अगले ही दिन उसी सपने उसी व्यक्ति को फिर से काट लिया आखिरकार उसकी जान ही चली गई।

670
snake

Rajasthan News: राजस्थान के जैसलमेर से बहुत ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। एक ही व्यक्ति को एक ही साथ में दो बार काट कर उसकी जान ले ली है। जब सांप ने पहली बार काटा तो वह ठीक हो कर घर आ गया लेकिन अगले ही दिन उसी सपने उसी व्यक्ति को फिर से काट लिया आखिरकार उसकी जान ही चली गई। इस घटना से क्षेत्र में काफी हलचल बनी हुई है और गांव वालों का कहना है कि सांप ने किसी पूर्व जन्म का बदला ले लिया है।

हैरान कर देने वाला मामला आया सामने

यह मामला जैसलमेर के फलसूंड थाना क्षेत्र के मेहरानगढ़ गांव का है। यहां जा सक खान नाम के 44 साल के शख्स को 20 जून को पहली बार सांप ने काटा तो उसे अस्पताल ले जाया गया जहां पर डाक्टरों ने उसका इलाज करके घर भेज दिया। वह बिल्कुल ठीक होने लगा लेकिन तभी सांप ने उसका पीछा नहीं छोड़ा और अगले ही दिन सांप ने उसे दोबारा काट लिया।

दूसरी बार काटने से हुई मौत

26 जून को दोबारा सांप के काटने से उसे अस्पताल ले जाया गया जहां पर उसकी हालत गंभीर बताकर डॉक्टरों ने जौधपुर भेजने का फैसला कर लिया। वहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई उसका शव परिजनों को सौंप दिया गया है। इस पूरी घटना में पूरे गांव के लोग हैरान हैं एक ही सांप एक ही व्यक्ति को एक हफ्ते में दो बार कैसे काट सकता है।

Read More-क्या नमक के घेरे को पार नहीं कर पाते हैं किंग कोबरा? यूट्यूबर ने कैमरे के सामने दिखाई पूरी सच्चाई