मंदिर जाने पर ट्रोल हुई Sara Ali Khan तो दिया करारा जवाब, बोली-‘अगर आपको अच्छा नहीं लग रहा तो…’

सारा अली खान इंदौर के फेमस खजराना गणेश मंदिर और फिर उज्जैन के काल भैरव मंदिर पर पहुंची थी। जिसके बाद उन्हें काफी ट्रोल किया गया। इसी बीच सारा अली खान ने इस पर चुप्पी तोड़ते हुए करारा जवाब दिया है।

1305
sara ali khan

Sara Ali Khan: बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री सारा अली खान जरा हटके जरा बचके फिल्म की सक्सेस के बाद काफी चर्चा में बनी हुई है। सारा अली खान लगातार मंदिर जाने को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल हुआ करती हैं। अभी हाल ही में सारा अली खान इंदौर के फेमस खजराना गणेश मंदिर और फिर उज्जैन के काल भैरव मंदिर पर पहुंची थी। जिसके बाद उन्हें काफी ट्रोल किया गया। इसी बीच सारा अली खान ने इस पर चुप्पी तोड़ते हुए करारा जवाब दिया है।

ट्रोलर्स को एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब

बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री सारा अली खान ने अभी बातचीत करते हुए बताया है कि,’लोगों की आदत होती है कुछ ऐसा करें जिससे उनका और दूसरों को इंटरटेनमेंट हो जाए। वह इन सब का बुरा नहीं मानती क्योंकि इसका उनके काम पर कोई असर नहीं पड़ता है। आपको अच्छा लगेगा तो ठीक है नहीं लगेगा तो ऐसा नहीं है कि नहीं जाऊंगी। यह मेरी खुद की मर्जी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

इस भावना के साथ जाती है महाकाल

किसी के आगे सारा अली खान ने कहा, मैं जिस भावना से अजमेर शरीफ जाती हूं उसी भावना से महाकाल भी जाती हूं। वह महाकालेश्वर ऐसे ही जाती रहेंगी। आपको बता दे सारा अली खान जरा हटके जरा बचके की रिलीज से पहले भी महाकाल गई थी और इसके बाद जब फिल्म सुपरहिट हुई फिर भी माथा टेकने पहुंची थी।

Read More-पापा Mahesh Babu के साथ बर्थडे पार्टी में पहुंची ‘सितारा’, सुपरस्टार की बेटी की खूबसूरती ने लूट ली महफिल