चंद्रशेखर आजाद पर हमला करने वाले आरोपी हुए गिरफ्तार, STF के हाथ लगी बड़ी सफलता

इसी बीच स्पेशल टास्क फोर्स के हाथ बहुत बड़ी सफलता लग गई है। एसटीएफ के जवानों ने चंद्रशेखर आजाद पर हमला करने वालों को गिरफ्तार कर लिया है।

666
Chandrashekhar Azad

Chandrashekhar Azad: बीते दिनों भीम आर्मी के अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद पर जानलेवा हमला हुआ था। चार लोगों ने चंद्रशेखर की कार पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई। बदमाशों की गोलियां में से एक गोली चंद्रशेखर आजाद को छू कर भी निकले जिससे वह बाल-बाल बच गए। आपको बता दें कि इसी बीच स्पेशल टास्क फोर्स के हाथ बहुत बड़ी सफलता लग गई है। एसटीएफ के जवानों ने चंद्रशेखर आजाद पर हमला करने वालों को गिरफ्तार कर लिया है।

एसटीएफ ने हमलावरों को पकड़ा

आपको बता दें कि भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद पर हुए हमले के बाद पुलिस सक्रिय हो गई थी। पुलिस द्वारा आरोपियों को पकड़ने के लिए स्पेशल अभियान चलाया जा रहा था। पुलिस ने शहजाद पुर इलाके में तलाशी अभियान के दौरान चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है । रिपोर्ट के अनुसार इन्हीं लोगों ने भीम आर्मी चीफ पर जानलेवा हमला किया था।

4 लोगों के खिलाफ दर्ज हुई एफ आई आर

आपको बता दें कि भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद जब किसी कार्यक्रम के लिए जा रहे होते हैं तभी उनके गाड़ी पर चार अज्ञात हमलावर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाने रखते हैं। यह हमला चंद्रशेखर आजाद पर बुधवार को हुआ था। इस हमले के बाद पुलिस ने 4 अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया है।

Read More-सांप ले लिया बदला! हफ्ते भर में एक ही सांप ने एक ही व्यक्ति को काटा दो बार, आखिरकार ले ही ली जान