‘मैं बहुत महंगा हूं..’ सेलिब्रिटीज के साथ फोटो क्लिक करवाने पर लाखों वसूलते हैं ओरी

ओरी सेलिब्रिटीज के साथ एक तस्वीर खिंचवाने के लिए लाखों रुपए चार्ज करते हैं अभी हाल ही में ओरी ने भारती सिंह के साथ पॉडकास्ट में आए थे जहां पर उन्होंने इस बात को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया था।

136
Orry

Orry Selfie Price: फिल्मी सितारे हो या फिर टेलीविजन के स्टार हो चाहे वह मशहूर बिजनेसमैन ही क्यों ना हो हर कोई ‘ओरी’ के साथ फोटो क्लिक करवाने के लिए बेताब रहता है। अपनी सेल्फी के लिए मशहूर ओरी बॉलीवुड स्टार्स की हर पार्टियों में दिखाई देते हैं। ओरी सेलिब्रिटीज के साथ एक तस्वीर खिंचवाने के लिए लाखों रुपए चार्ज करते हैं अभी हाल ही में ओरी ने भारती सिंह के साथ पॉडकास्ट में आए थे जहां पर उन्होंने इस बात को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया था।

भारी भरकम रुपए चार्ज करते हैं ओरी

ओरिएंट पॉडकास्ट में अपनी सेल्फी की कीमत बता कर सभी को हैरान कर दिया था। चाहे जाह्नवी कपूर हो या फिर रिहाना सोशल लाइट को कई सेलेब्स के साथ पोज़ देने के लिए जाना जाता है। ओरी से भारती सिंह ने पूछा,’महंगे हो?’इस बार उन्होंने जवाब दिया, ‘क्या मैं सस्ता दिखता हूं क्या?’ आगे ओरी ने बताते हुए कहा कि वह किसी शो में जाने के लिए 25 लाख रुपए लेते हैं। ओरी ने बताया कि अगर कोई व्यक्ति उनके पास आता है और फ्रेम में उनके साथ फोटो खिंचवाना चाहता है तो वह सहमत हो जाते लेकिन बदले में 20 लाख रुपए फीस चार्ज करते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Orhan Awatramani (@orry)

बिग बॉस 17 में नजर आए थे ओरी

आपको बता दे सलमान खान का कंट्रोवर्शियल शो बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) में ओरी(Orry ) नजर आए थे जहां पर उन्होंने सलमान खान को भी अपनी एक सेल्फी की कीमत बताई थी‌। ओरी(Orry) ने कहा उनके सिग्नेचर पोज वाली एक सेल्फी के लिए वह स्टार्स से 25 और 30 लाख रुपए कीमत लेते हैं।

Read More-शादी करने जा रहे 3 फुट के अब्दू रोजिक, इस दिन लेंगे सात फेरे