जब श्वेता के साथ लड़ाई में Abhishek Bachchan ने काट दिए थे बहन के बाल और फिर..

अभी हाल ही में श्वेता बच्चन एक बहुत ही बड़ा खुलासा किया था जिसमें उन्होंने बताया था कि एक बार अभिषेक बच्चन ने झगड़े के दौरान उनके बाल काट दिए थे।

262
shweta and abhishek

Shweta Bachchan: अमिताभ बच्चन की फैमिली हमेशा किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती है। अमिताभ बच्चन के दो बच्चे हैं। अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन और बेटी श्वेता बच्चन भी चर्चा में रहती हैं। अमिताभ बच्चन और श्वेता बच्चन अपने बचपन के किस्से भी शेयर किया करते हैं। अभी हाल ही में श्वेता बच्चन एक बहुत ही बड़ा खुलासा किया था जिसमें उन्होंने बताया था कि एक बार अभिषेक बच्चन ने झगड़े के दौरान उनके बाल काट दिए थे।

अभिषेक बच्चन ने काट दिए थे श्वेता बच्चन के बाल

एक बार श्वेता बच्चन की बेटी नव्या नवेली नंदा के पाॅडकास्ट ‘व्हाट द हेल नव्या’ के लेटेस्ट एपिसोड में श्वेता बच्चन ने अपने बचपन की बातें ताजा करते हुए कहा कि,’अभिषेक बच्चन ने मेरे बचपन में बाल काट दिए थे।’ श्वेता ने अपनी बेटी नव्या को बताते हुए कहा,कि, “जब उनके माता-पिता एक रात बाहर थे तो उनके बीच झगड़ा हो गया था किसी तरह अभिषेक कैसी ढूंढने में कामयाब रहे और उन्होंने बिना सोचे समझे उनके बाल काट दिए। इसके बाद उन्हें ऐसे ही अजीब कटे हुए बालों में स्कूल जाना पड़ा।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by S (@shwetabachchan)

कटे बालों में ही जाना पड़ता था स्कूल

श्वेता बच्चन ने बताया कि मुझे काटे बालों में ही स्कूल जाना पड़ता था। मां जया बच्चन स्कूल जाने से पहले हर सुबह उनके बाल संवारती थी। अगर बाल बनाते वक्त वह सिर हिलाती थी तो मां जया बच्चन डांट भी लगा देती थी। बार-बार कहती थी सीधे बैठो सीधे बैठो मेरे बालों को कसकर बांध जाता था और फिर वह लूप हेयर स्टाइल।

Read More-फिर वायरल हो रही दादा ऋषि कपूर के साथ राहा की तस्वीर, जाने किसने बनाई नामुमकिन फोटो