‘सर ध्यान रखना…’ सरफराज के पिता ने रोहित से की अपील, फिर कप्तान ने दिया ये जवाब

सरफराज खान के डेब्यू के बाद उनके पिता भी इमोशनल हो गए। इसके बाद रोहित शर्मा ने सरफराज खान के पिता से मुलाकात की रोहित शर्मा से अपील भी की है जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।

133
Sarfaraz Khan

Sarfaraz Khan Debut: पिछले का काफी लंबे समय से टीम इंडिया के युवा बल्लेबाज सरफराज खान घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन कर रहे थे और टीम इंडिया में शामिल होने की उम्मीद जाहिर कर रहे थे इसके बाद इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में सरफराज खान को शामिल किया गया। दूसरे टेस्ट मैच में सरफराज खान को मौका नहीं मिला लेकिन तीसरा टेस्ट मैच में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने सरफराज खान को डेब्यू करने का मौका दे दिया। सरफराज खान के डेब्यू के बाद उनके पिता भी इमोशनल हो गए। इसके बाद रोहित शर्मा ने सरफराज खान के पिता से मुलाकात की रोहित शर्मा से अपील भी की है जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।

सरफराज के पिता ने की अपील

इस समय सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि भारतीय कप्तान रोहित शर्मा सरफराज खान के पिता से बातचीत करते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान सरफराज खान के पिता रोहित शर्मा से मिलकर इमोशनल हो जाते हैं और वह भावुक होकर कहते हैं कि “सर ध्यान रखिएगा उसका” जिस पर रोहित शर्मा जवाब देते हुए कहते हैं कि “’हां, बिल्कुल, हम ये बात समझते हैं और सभी जानते हैं कि आपने सरफराज खान के लिए कितनी कड़ी मेहनत की है।”

डेब्यू मैच में जड़ी फिफ्टी

सरफराज खान ने अपने मौके का भरपूर फायदा उठाया है और उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच की पहली पारी में शानदार फिफ्टी भी लगाई है और यह उनके करियर की पहली फिफ्टी है। इस दौरान सरफराज खान ने 66 गेंद में 62 रनों की शानदार पारी खेली है। सरफराज खान ने इस पारी के दौरान 9 चौके और एक छक्का भी लगाया है। लेकिन वह बदकिस्मती से रन आउट हो गए इसके बाद रोहित शर्मा का रिएक्शन भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। सरफराज खान के रन आउट से रोहित शर्मा बहुत ही निराश दिखे थे।

Read More-Kane Williamson ने बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड, बन गए सबसे तेज 32 टेस्ट शतक लगाने वाले दुनिया के पहले बल्लेबाज