Kane Williamson ने बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड, बन गए सबसे तेज 32 टेस्ट शतक लगाने वाले दुनिया के पहले बल्लेबाज

केन विलियमसन को इंटरनेशनल क्रिकेट के सबसे खतरनाक और अनुभवी खिलाड़ी माना जाता है। साउथ अफ्रीका के खिलाफ शतक लगाकर केन विलियमसन ने एक बड़ा रिकॉर्ड बना दिया है।

165
Kane Williamson

Kane Williamson: साउथ अफ्रीका क्रिकेट टीम और न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के बीच चल रही टेस्ट सीरीज अब खत्म हो गई है। न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए साउथ अफ्रीका को दो मैचों की टेस्ट सीरीज में (2-0) से हरा दिया है। केन विलियमसन को इंटरनेशनल क्रिकेट के सबसे खतरनाक और अनुभवी खिलाड़ी माना जाता है। साउथ अफ्रीका के खिलाफ शतक लगाकर केन विलियमसन ने एक बड़ा रिकॉर्ड बना दिया है।

केन विलियमसन ने बनाया रिकॉर्ड

न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज केन विलियमसन ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच की दूसरी पारी में 260 गेम में 133 रनों की पारी खेल कर शानदार तक लगाया है। यह शतक केन विलियमसन के टेस्ट क्रिकेट का 32 वा शतक है। केन विलियमसन के शतक से न्यूजीलैंड ने दूसरे टेस्ट मैच में साउथ अफ्रीका को पटक दिया है और टेस्ट सीरीज भी अपने नाम कर ली है।

बना दिया रिकॉर्ड

शतक लगाने के बाद केन विलियमसन इंटरनेशनल टेस्ट फॉर्मेट में सबसे तेज 32 शतक लगाने वाले दुनिया के पहले बल्लेबाज बन गए हैं। क्योंकि केन विलियमसन ने यह कारनामा सिर्फ 172 पारियों में किया है। इससे पहले 174 पारियों में स्टीव स्मिथ ने 32 टेस्ट शतक लगाए थे। तीसरे नंबर पर रिंग की वोटिंग है जिन्होंने 176 पारियों में 32 टेस्ट शतक लगाए थे।

Read More-रन आउट हुए सरफराज तो तिलमिला उठे Rohit Sharma, गुस्से में पटक दी कैप