‘कोई तो गेंदबाजों को बचा लो…’ IPL 2024 के बीच R. Ashwin ने उठाई बड़ी मांग

इस सीजन में  गेंदबाजों की खुब पिटाई हुई है। इसके बाद राजस्थान रॉयल्स के स्पिन गेंदबाज और अश्विन ने आईपीएल 2024 को लेकर बड़ी मांग की है। आर अश्विन ने सोशल मीडिया पर एक मजेदार ट्वीट भी शेयर किया है।

138
r ashwin

IPL 2024: इंडियन प्रीमियर लीग का पहला सीजन साल 2008 में खेला गया था। साल 2008 के बाद आईपीएल का 17वां सीजन इस बार खेला जा रहा है। आईपीएल 2024 के टूर्नामेंट में अभी तक बल्लेबाजों ने बल्ले से खूब चौके छक्कों की बरसात की है। आईपीएल 2024 गेंदबाजों के लिए बुरे सपने की तरह रहा है क्योंकि इस सीजन में  गेंदबाजों की खुब पिटाई हुई है। इसके बाद राजस्थान रॉयल्स के स्पिन गेंदबाज और अश्विन ने आईपीएल 2024 को लेकर बड़ी मांग की है। आर अश्विन ने सोशल मीडिया पर एक मजेदार ट्वीट भी शेयर किया है।

आर अश्विन ने शेयर किया बड़ा ट्वीट

रविचंद्रन अश्विन को भारत के सबसे सीनियर स्पिन गेंदबाजों में गिना जाता है। रविचंद्रन अश्विन क्रिकेट को लेकर अपनी राय रखने से कभी भी पीछे नहीं हटते हैं। बल्लेबाजों की गदर के बीच रविचंद्रन अश्विन ने गेंदबाजों को लेकर एक बड़ा पोस्ट शेयर किया है। रविचंद्रन अश्विन ने सोशल मीडिया पर मजेदार पोस्ट शेयर करते हुए लिखा “कोई तो प्लीज… गेंदबाजों को बचा लो।” इसके बाद फैंस भी आर अश्विन के सपोर्ट में खूब कमेंट कर रहे हैं।

बल्लेबाज मचा रहे तहलका

अभी तक आईपीएल 2024 का आधा सीजन खेला गया है। जिसमें बल्लेबाजों ने सात बार 250 के स्कोर का आंकड़ा पार किया है। पिछले मैच में पंजाब किंग्स ने 261 रनों के स्कोर को T20 फॉर्मेट में हासिल कर पूरी दुनिया को हैरान कर दिया है। इसके साथ सनराइजर्स हैदराबाद में 20 ओवर में 287 रनों का आईपीएल के इतिहास का सबसे बड़ा स्कोर बना दिया था।

Read More-दिल्ली के आगे मुंबई ने टेके घुटने, हाई स्कोरिंग मैच में 10 रन से जीती पंत की टीम