दिल्ली के आगे मुंबई ने टेके घुटने, हाई स्कोरिंग मैच में 10 रन से जीती पंत की टीम

दिल्ली कैपिटल और मुंबई इंडियंस के बीच अरुण जेटली अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में बहुत ही हाई स्कोरिंग मैच देखने को मिला है जिसमें मुंबई को दिल्ली कैपिटल ने रोमांचक मुकाबले में 10 रन से हरा दिया है।

97
MI vs DC

MI vs DC: आईपीएल 2024 में अभी तक कई मैच खेले गए हैं जिसमें क्रिकेट प्रेमियों का खूब मनोरंजन हुआ है। आईपीएल 2024 में आज 27 अप्रैल को हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली टीम मुंबई इंडियंस का शानदार सब पंत की कप्तानी वाली टीम दिल्ली कैपिटल से हुआ है। दिल्ली कैपिटल और मुंबई इंडियंस के बीच अरुण जेटली अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में बहुत ही हाई स्कोरिंग मैच देखने को मिला है जिसमें मुंबई को दिल्ली कैपिटल ने रोमांचक मुकाबले में 10 रन से हरा दिया है।

दिल्ली के बल्लेबाजों ने बनाया बड़ा स्कोर

हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर पहले दिल्ली को बल्लेबाजी का मौका दिया। दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से ओपनर बल्लेबाज जैक फेजर ने बहुत ही ताबड़तोड़ शुरुआत की है। क्योंकि जैक फ्रेजर ने 27 दिन में 84 रन बना दिए। इसके साथ अभिषेक पोरेल ने 36 रन बनाए तो वही शाई होप ने भी 41 रन की तेज तर्रार पारी खेली है। इसके बारे सब पथ 29 रन बनाकर आउट हो गए फिर स्टब्स ने 48 रन नाबाद बनाकर दिल्ली को चार विकेट के नुकसान पर 20 ओवर में 257 रनों के स्कोर तक पहुंचा है।

मुंबई को मिली 10 रन से हार

विशाल स्कोर का पीछा करते हुए मुंबई इंडियंस की शुरुआत अच्छी नहीं रही। क्योंकि ईशान किशन 20 और रोहित शर्मा 8 रन बनाकर आउट हो गए। इसके बाद सूर्यकुमार यादव भी कोई बड़ी पारी नहीं खेल पाए और 23 रन बनाकर पेवेलियन लौट गए। इसके बाद तिलक वर्मा ने 63 रन की पारी खेल कर मुंबई को लक्ष्य के करीब पहुंचा लेकिन वह जीत नहीं दिल पाए। कप्तान हार्दिक पांड्या ने 46 और फिनिशर टीम डेविड ने 36 रन की शानदार पारी के लिए इसके बावजूद भी मुंबई इंडियंस 20 ओवर में 247 रन ही बना पाई और मुंबई को 10 रन से हार देखनी।

Read More-फिफ्टी के बाद भी Virat Kohli की बल्लेबाजी पर उठे सवाल, स्लो स्ट्राइक रेट की वजह से कटेगा वर्ल्ड कप से पत्ता?