राम-सीता के रोल में खूब जच रहे रणबीर-साईं, लीक हुई रामायण के सेट की तस्वीर

नितेश तिवारी की रामायण में भगवान राम का किरदार रणबीर कपूर को दिया गया है तो वही माता सीता के रोल में साउथ एक्ट्रेस सई पल्लवी नजर आने वाली है।

111
Ramayana

Ramayana Pics Leak: बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता रणबीर कपूर और साउथ सिनेमा की खूबसूरत अभिनेत्री सई पल्लवी के फैंस नितेश तिवारी की रामायण का इंतजार बेसब्री से कर रहे हैं। क्योंकि नितेश तिवारी की रामायण में भगवान राम का किरदार रणबीर कपूर को दिया गया है तो वही माता सीता के रोल में साउथ एक्ट्रेस सई पल्लवी नजर आने वाली है। इसके बाद बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और सई पल्लवी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर रामायण के सबसे वायरल हो रही हैं।

रिलीज हुई राम सीता की फोटोज

आपको बता दें कि इस समय नितेश तिवारी की रामायण की शूटिंग चल रही है। जिस कारण बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और सई पल्लवी इस समय शूटिंग सेट पर है। इस बीच रामायण कैसेट से राम सीता की कई सारी तस्वीरें लीक हो गई है। जिसमें बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर को भगवान राम के गेट अप में देखा जा सकता है तो वही उनके साथ सई पल्लवी माता सीता के रोल में नजर आ रही हैं। इससे पहले भी कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर रामायण के सेट से लीक हो चुकी हैं।

अरुण गोविल की भी लीक हुई थी तस्वीर

आपको बता दे कि रामानंद सागर की रामायण में भगवान राम का किरदार निभाकर मशहूर हुए अरुण गोविल भी नितेश तिवारी की रामायण में नजर आने वाले हैं हालांकि नितेश तिवारी की रामायण में अरुण गोविल को राजा दशरथ का रोल दिया गया है। कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर अरुण गोविल की राजा दशरथ के किरदार में तस्वीरें लीक हो गई थी। जिसमें अरुण गोविल को राजा दशरथ यानी कि रणबीर कपूर के पिता के रूप में देखा गया था।

Read More-लोकसभा चुनाव के बीच भारतीय नेताओं पर क्यों भड़का पाकिस्तान? कहा- ‘राजनीतिक फायदे के लिए हमें मत घसीटिए’